'मोहब्बत पे भारी नौकरी सरकारी' गाने के जरिए Neelkamal Singh ने लगा दी है आग, वीडियो देखें
Advertisement
trendingNow11001501

'मोहब्बत पे भारी नौकरी सरकारी' गाने के जरिए Neelkamal Singh ने लगा दी है आग, वीडियो देखें

'मोहब्बत पे भारी नौकरी सरकारी' (Mohabbat Pe Bhari Naukari Sarkari) को नीलकमल सिंह और शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने गाया है. इस गाने को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. 

'मोहब्बत पे भारी नौकरी सरकारी' गाने के जरिए Neelkamal Singh ने लगा दी है आग

Patna: अपनी आवाज से भोजपुरी के चाहनेवालों को अपना दीवाना बना देने वाले नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) का एक गाना रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है. नीलकमल सिंह की आवाज और उनकी अदाकारी के दीवाने भोजपुरी के दर्शक बड़ी संख्या में हैं. नीलकमल सिंह के वीडियो आए दिन यूट्यूब पर रिलीज होते रहते हैं और इनके गानों को दर्शकों का खूब प्यार भी मिलता है.

'मोहब्बत पे भारी नौकरी सरकारी' (Mohabbat Pe Bhari Naukari Sarkari) को नीलकमल सिंह और शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने गाया है. इस गाने को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. एक तो नीलकमल सिंह के दीवाने भोजपुरी में कम नहीं ऊपर से वीडियो में शिल्पी राज की आवाज दर्शकों के लिए बोनस हीं है. 

आपको बता दें कि 'मोहब्बत पे भारी नौकरी सरकारी' (Mohabbat Pe Bhari Naukari Sarkari) गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह के साथ सबा खान (Saba Khan) नजर आ रही हैं. इस वीडियो को रिलीज के साथ अभी तक 1,471,579 से ज्यादा लोगों ने देखा है.

ये भी पढ़ें- अनु दुबे की 'तड़प' ने सारी हदें की पार, Youtube पर 29 करोड़ बार देखा गया Video

'मोहब्बत पे भारी नौकरी सरकारी' (Mohabbat Pe Bhari Naukari Sarkari) गाने के बोल लिखे हैं  आशुतोष तिवारी (Ashutosh Tiwari) ने जबकि इसका संगीत आर्या शर्मा (Arya Sharma) ने दिया है. इसका वीडियो डायरेक्ट किया है रवि पंडिता (Ravi Pandit) ने. इस गाने को Worldwide Records भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

Trending news