Neelkamal Singh ने कहा 'हो गईनी कंगाल, माल के चक्कर में', मचा हंगामा
Advertisement

Neelkamal Singh ने कहा 'हो गईनी कंगाल, माल के चक्कर में', मचा हंगामा

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में अपनी गायकी और अभिनय के दमपर अपनी पहचान बना चुके नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) का एक भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) यूट्यूब पर रिलीज हुआ है.  इसके साथ ही आपको बता दें कि इस गाने में भोजपुरी की दुनिया की खूबसूरत हसीना माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastva) भी

Neelkamal Singh ने कहा 'हो गईनी कंगाल, माल के चक्कर में', मचा हंगामा

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में अपनी गायकी और अभिनय के दमपर अपनी पहचान बना चुके नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) का एक भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) यूट्यूब पर रिलीज हुआ है.  इसके साथ ही आपको बता दें कि इस गाने में भोजपुरी की दुनिया की खूबसूरत हसीना माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastva) भी इस गाने का हिस्सा हैं. इन दोनों को देखने के लिए भोजपुरी के दर्शक वैसे भी बेताब रहते हैं. ऐसे में इनदोनों का एक साथ एक गाने में होना दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है.   

नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) और माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastva) का यह गाना 'हो गईनी कंगाल, माल के चक्कर में' (Mal Ke Chakar me) यूट्यूब पर रिलीज के साथ वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो में माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastva) ने अपने हुस्न की जो बिजलियां गिराई है, वह आपके पसीने छुड़ाने के लिए काफी है. इस गाने को नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) ने अपनी आवाज से सजाया है. इस गाने के वीडियो में नीलकमल ने अपने अबिनय क्षमता का भी जमकर प्रदर्शन किया है. 

'हो गईनी कंगाल, माल के चक्कर में' (Mal Ke Chakar me) गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) और माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastva) का बेहद खास अंदाज देखने को मिल रहा है. इस गाने को लिखा है Ashutosh Tiwari, Prince Priyadarshi ने और म्यूजिक दिया है Priyanshu Singh ने. 

ये भी पढ़ें- Golu Gold ने पल्लवी गिरी से कहा 'अखिया के कजरा झगरा करा देले बा', मचा हंगामा

नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) और माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastva) के इस गाने 'हो गईनी कंगाल, माल के चक्कर में' (Mal Ke Chakar me) को Trending Music World के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां यह तेजी के साथ वायरल हो रहा है, इस गाने के वीडियो को अबतक 36,567  के करीब व्यूज और 4 हजार के करीब लाइक्स मिल चुके हैं.

Trending news