नेहा मलिक ने शर्ट का बटन खोल बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फैंस के छूटे पसीने
Advertisement
trendingNow11267336

नेहा मलिक ने शर्ट का बटन खोल बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फैंस के छूटे पसीने

Nehhaa Malik Photos: भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस नेहा मलिक (Nehhaa Malik)अपनी बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस अदाओं के लिए जानी जाती हैं. नेहा मलिक ने बहुत कम समय में ही इंडस्ट्री अपनी अलग पहचान बना ली है. दर्शकों के बीच उनका जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है.

नेहा मलिक ने शर्ट का बटन खोल बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फैंस के छूटे पसीने

पटना:Nehhaa Malik Photos: भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस नेहा मलिक (Nehhaa Malik)अपनी बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस अदाओं के लिए जानी जाती हैं. नेहा मलिक ने बहुत कम समय में ही इंडस्ट्री अपनी अलग पहचान बना ली है. दर्शकों के बीच उनका जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है. अपनी हॉट और ग्लैमरस अदाओं के लिए मशहूर नेहा मलिक फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी छाई रहती है. फैंस उनके  बोल्ड और हॉट फोटोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं. 

फैंस के उड़े होश
नेहा मलिक अपने लुक्स और बोल्डनेस के कारण हमेशा चर्चा में रहती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस के अपने नए लुक ने एक फिर से सभी के होश उड़ा दिए हैं. बता दें कि नेहा मलिक के फैंस सिर्फ भोजपुरी के लोग नहीं बल्कि पूरे देश उनके फैंस मौजूद हैं. वहीं नेहा मलिक भी फैन्स में अपना क्रेज बरकरार रखने के लिए कोई मौका नहीं छोड़ती हैं.  इंस्टाग्राम पर वो हमेशा अपनी नई फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस बीच नेहा मलिक ने इंस्टा पर अपने नए फोटोज शेयर किए हैं. इन फोटोज में नेहा काफी बोल्ड और हॉट लग रही है. 

खोला शर्ट का बटन
लेटेस्ट फोटोज में नेहा को वाइट कलर की शर्ट में देखा जा रहा है. इसे और बोल्ड टच देने के लिए एक्ट्रेस ने शर्ट का बटन भी खोलकर रखा है. इसके साथ नेहा अपने शर्ट का बटन खोल कर क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही हैं. नेहा ने अपने नए बोल्ड लुक से फैंस के होश उड़ा दिए हैं. फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. फैंस इस पोस्ट पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. नेहा इन फोटोज ने अलग-अलग पोज दे रही हैं. इन तस्वीरों में वो काफी बोल्ड लग रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

ये भी पढ़ें- नम्रता मल्ला ने अपने फोटोज से इंटरनेट पर लगाई आग, फैंस के छूटे पसीने

नेहा इन फोटोज में बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस उनके इस अवतार पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. 

Trending news