Khesari Lal का नया भोजपुरी गाना सुन आई घर की याद, छठ पूजा पर घर लौटने की तैयारी शुरु
Advertisement

Khesari Lal का नया भोजपुरी गाना सुन आई घर की याद, छठ पूजा पर घर लौटने की तैयारी शुरु

छठ की रौनक दिखने लगी है. इन तैयारियों के बीच जो खास है वह है, घर से दूर रहकर मजदूरी-पेशा कर रहे लोगों की झलक मिल रही है. परिवार से दूर रह रहे लोग अब छठ महापर्व को लेकर घर आने का एक बहाना बन रहा है, और ये बहाना बनाने में छठ के गाने की अहम भूमिका है. आप सुनेंगे तो वाकई घर का याद आ ही जाएगी.

खेसारी लाल के गाने सुन आई घर की याद, गाना हुआ वायरल

Patna: छठ को लेकर तैयारियां जोरों पर है. घर-घर छठी मइया के गाने बजने लगे हैं. बिहार और यूपी के आसपास राजधानीवासी उत्साह और जोश से लबरेज हो लोक आस्था के महापर्व को मनाने में जुट गए हैं. कई सुपरस्टार बिहार में अभी से अड्डा जमा दिये हैं. घाट तो घाट, अपार्टमेंट में भी छठ की रौनक दिखने लगी है. इन तैयारियों के बीच जो खास है वह है, घर से दूर रहकर मजदूरी-पेशा कर रहे लोगों की झलक मिल रही है. परिवार से दूर रह रहे लोग अब छठ महापर्व को लेकर घर आने का एक बहाना बन रहा है, और ये बहाना बनाने में छठ के गाने की अहम भूमिका है. आप सुनेंगे तो वाकई घर का याद आ ही जाएगी.

आज-कल छठ गानें धड़ाधड़ रिलीज हो रहे हैं, और रिलीज के साथ ही वायरल हो रहे हैं. छठ पर्व नजदीक है, ऐसे में छठ गीत के डिमांड बढ़ते जा रहे हैं. इसी कड़ी में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया गाना 'महिमा छठी मईया' (Mahima Chhathi Maiya) के रिलीज हो गया है और खूब देखा जा रहा है. कुछ ही घंटे में इस गाने को सात लाख से ज्‍यादा व्‍यूज मिल गए हैं. इस गाने में खेसारी लाल यादव भक्तिमय अंदाज में नजर आ रहे हैं. वह छठी मइया का गुणगान कर रहे हैं. इस गाने को खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज दी है और उनकी अंदाज में ऐसी बात है कि आज सुनने के बाद प्रवासी को अपने घर और छठ पूजा की याद आ गई, और घर लौटने को लेकर तमाम तैयारियां शुरु कर दी हैं. 

खेसारी लाल यादव का आस्था के महापर्व छठ का नया गीत 'महिमा छठी मईया के' (bhojpuri chath puja geet Mahima Chhathi Maiya). इस गीत को गाया है मशहुर भोजपुरी गायक खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका ने. इस गीत को लिखा है विनस बिहारी ने. गाने को फिल्माया गया है खेसारी और अनिशा पांडे (anisha pandey) पर. छठ पुजा का ये गीत हमेशा से लोगो के दिलों के करीब रहा है. 

ये भी पढ़ें- स्टार सिंगर Shilpi Raj का छठ गीत 'खोली नजरिया' ने जगाया भक्ति का अलख, मार्केट में छा गया

इस प्यारे से छठ गीत को पूरे छठ पूजा के माहौल में फिल्माया गया है, जिस वजह से इसे देखकर हर कोइ कनेक्ट कर पा रहा है, और भक्ति का माहौल बन रहा है.
बता दें कि भोजपुरिया (Bhojpuri) समाज में छठ (Chhath Puja 2021)  पर्व बहुत ही धूम-धाम से मनाया जाता है. इस पावन त्यौहार पर श्रद्धालु सूर्य भगवान को अरग देते हैं और गंगा जी में दीपक जलाते हैं. ऐसे में ये त्यौहान आने वाला है. इससे पहले ही लोग सेलिब्रेशन की तैयारी कर चुके हैं. इसी बीच भोजपुरी स्टार्स भी अपने-अपने छठ म्यूजिक वीडियो (Chhath Music Video) की शूटिंग में बिजी हो चुके हैं. इसी कड़ी में पवन सिंह, खेसारी लाल, सोनू निगम, अंकुश राजा, कल्पना पोटवारी से लेकर छोटे-बड़े कलाकार अपने-अपने गाने धड़ाधड़ रिलीज कर रहे है.  

Trending news