New Bhojpuri Song: मेहरारू ने पकड़ी राकेश मिश्रा की चोरी, कमीज से मिला झुमका तो लगा दी क्लास
Advertisement

New Bhojpuri Song: मेहरारू ने पकड़ी राकेश मिश्रा की चोरी, कमीज से मिला झुमका तो लगा दी क्लास

Bhojpuri Song Rakesh Mishra Gana: भोजपुरी इंडस्ट्री की धूम से भला कौन ही अपरिचित होगा. इंडस्ट्री में गानों को खूब पसंद किया जाता है. यूट्यूब पर भी भोजपुरी गानों को खूब खोज-खोजकर सुना जाता है. इस बीच हम आपके लिए लाए हैं भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरहिट राकेश मिश्रा के पॉपुलर गाने नचनिया को लेकर. जिसके विजुअल देख आप भी बार बार इस वीडियो को देखेंगे.

भोजपुरी गाना

भोजपुरी इंडस्ट्री में गानों की खूब धूम रहती हैं. जितनी भी बड़े स्टार हैं वह अपनी फिल्मों में खुद गाते भी हैं. बेशक वो पवन सिंह हो या खेसारी लाल यादव. अब राकेश मिश्रा को ही ले लीजिए. बीते कुछ सालों में इन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में अच्छी पकड़ बनाई है. इनके गाए कई गानों की धूम यूट्यूब पर आसानी से देखी जा सकती हैं. सिंगर के गानों पर मिलियन्स में व्यूज से समझा जा सकता है कि उन्हें फैंस किस कदर प्यार करते हैं. 

यही वजह है कि इस बीच उनका एक नया गाना छा गया है. कुछ महीने पहले ही ये गाना रिलीज हुआ था जो लोगों की अभी भी पसंद बना हुआ है. इस गाने को खुद राकेश मिश्रा ने ही गाया है तो उनके साथ नीली साड़ी में गजब की अदाकारा भी नजर आ रही हैं. अगर आपने भी अभी तक इस गाने को नहीं सुना है तो चलिए हम इस सुपरहिट गाने को आपको सुनाने हैं. जहां नायिका किस तरह पतिदेव से नाराज हो जाती है. फिर कैसे हीरो उन्हें मनाता है.

'नचनिया के प्यार में' में ये हसीना कौन हैं
राकेश मिश्रा के इस गाने का नाम है 'नचनिया के प्यार में'. इस गाने को राकेश मिश्रा ने ही गाया है. उनके साथ नीली साड़ी में नजर आ रही हसीना कोई और नहीं बल्कि निकिता भारद्वाज हैं. जिन्होंने लीड रोल इस गाने में प्ले किया है. अब तक इस गाने पर हजारों व्यूज आ चुके हैं.

'नचनिया के प्यार में' की कहानी
'नचनिया के प्यार में' गाने की बात करें तो ये एलब्म है जिसका मैन टाइटल इसी नाम से है. इस गाने को आप देखेंगे तो राकेश मिश्रा ने प्यारी सी कहानी को भी दिखाया है. इसमें राकेश मिश्रा से उनकी पत्नी नाराज हो गई हैं. जब वह पति की शर्ट में किसी और का छल्ला देखती हैं तो वह समझ जाती हैं कि कुछ तो गड़बड़ है. बस फिर राकेश मेहरारू को समझाने बुझाने में लग जाते हैं.

'नचनिया के प्यार में' गाने के बारे में जानिए
इस गीत के बारे में बात करें तो इसके सिंगर तो राकेश मिश्रा ही हैं. जबकि गाने के बोल सत्यवीर सिंह ने लिखे हैं. वहीं डायरेक्टर की कुर्सी पर आशीष सत्यार्थी हैं जिन्हें ये कॉन्सैप्ट संग्राम सिंह ने दिया है. ये गाना अगर आप भी देखना और सुनना चाहते हैं तो राकेश मिश्रा के यूट्यूब चैनल पर मौजूद है.

Trending news