Pawan Singh और Amrapali Dubey का यह गाना Youtube पर मचा रहा धमाल
Advertisement

Pawan Singh और Amrapali Dubey का यह गाना Youtube पर मचा रहा धमाल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय के दम पर अपना जलवा बिखेरना जारी रखा है. इस दबंग अभिनेता के अभिनय और आवाज के दीवाने पूरी दुनिया में लोग हैं.

Pawan Singh और Amrapali Dubey का यह गाना Youtube पर मचा रहा धमाल

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय के दम पर अपना जलवा बिखेरना जारी रखा है. इस दबंग अभिनेता के अभिनय और आवाज के दीवाने पूरी दुनिया में लोग हैं. वहीं भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने भी अपनी अदाओं से करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. भोजपुरी के दर्शकों के बीच पवन सिंह के साथ किसी भी अभिनेत्री की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. लेकिन पवन सिंह और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी भी इस गाने के जरिए धमाल मचा रही है, ऐसे में यूट्यूब पर पवन सिंह और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की फिल्म 'शेर सिंह' (Sher singh) का एक गाना तेजी से वायरल हो रहा है.

पवन सिंह (Pawan Singh) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की फिल्म 'शेर सिंह' (Sher singh) का गाना 'ए शोना' (A Shona) रिलीज के बाद से वायरल हो रहा है. इस गाने को पवन सिंह (Pawan Singh) और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने गाया है. इस वीडियो में पवन सिंह (Pawan Singh) का बॉलीवुडिया अंदाज और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की कातिलाना अदा देखकर आपके पसीने छुट जाएंगे. इसी वजह से यह वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को Zee Music Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.  

भोजपुरी फिल्म 'शेर सिंह' (Sher singh) में पवन सिंह बेहद स्मार्ट लग रहे हैं, वहीं गाने में पवन सिंह की एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) बेहद ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं. दोनों का डांस दीवाना बनाने वाला है. पवन सिंह का यह धांसू गीत  'ए शोना' (A Shona) को Zee Music Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर अब तक 17,630,371 से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. 

ये भी पढ़ें- Pawan Singh ने अक्षरा से कहा 'चलs पिपरवा के तरवा', मचा हंगामा

इस गाने में पवन सिंह खूब मस्ती भरा डांस करते हुए दिख रहे हैं. यह यूनिक वीडियो बवाल मचा रहा है. गाने को बेहद भव्य ढंग से फ़िल्माया गया है और पवन सिंह क्या लग रहे हैं. उनका लुक हड़कंप मचाने वाला है, वहीं उनकी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपनी अदाओं से फैन्स को दीवाना बना रही हैं. इस फिल्म में Pawan Singh, Amrapali Dubey, Ashok Samarth, Sanjay Verma, Brijesh Tripathi, Jai Singh, Balgovind, Thakur Vijay Singh , Mukesh Tiwari, Jaswant Kumar, Ajay Suryavanshi, Sweety Singh, Ayushi Tiwari, Vikas Tiwari मुख्य भूमिका में हैं.  फिल्म को Shashank Rai ने Direct किया है, जबकि इसको Shashank Rai ने ही Produce किया है. 

Trending news