पवन सिंह और Mahesh Manjrekar के बीच होगी भिडंत, पता चलेगा कौन होगा 'बॉस'
Advertisement
trendingNow11001526

पवन सिंह और Mahesh Manjrekar के बीच होगी भिडंत, पता चलेगा कौन होगा 'बॉस'

भोजपुरी फिल्म ‘बॉस’ (Boss) का ट्रेलर भी 8 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म बेहद एक्शन से भरी होगी. 

पवन सिंह और Mahesh Manjrekar के बीच होगी भिडंत

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और बॉलीवुड (Bollywood) के एक्टर और डायरेक्टर महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) के बीच का मुकाबला देखने का मौका भोजपुरी दर्शकों को मिलने वाला है. आपको बता दें कि दोनों एक साथ भोजपुरी फिल्म 'बॉस' (Boss) में नजर आनेवाले हैं. 

आपको बता दें कि पवन सिंह को चाहनेवाले दुनियाभर में हैं लेकिन उनके चाहनेवाले अपने सबसे पसंदीदा अभिनेता को हिंदी सिनेमा के पर्दे पर धमाल मचाने देखना चाहते हैं. अभी भोजपुरी दर्शकों का यह सपना पूरा होता तो नजर नहीं आ रहा है. लेकिन पवन सिंह के साथ बॉलीवुड के जबर्दस्त अभिनेता और डायरेक्टर महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) जरूर पर्दे पर नजर आनेवाले हैं.  पवन सिंह इस फिल्म 'बॉस' (Boss) में महेश मांजरेकर से पंगा लेते नजर आएंगे. फिल्म में पवन सिंह का फर्स्ट लुक कैसे होगा उसका पोस्टर जारी कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- अनु दुबे की 'तड़प' ने सारी हदें की पार, Youtube पर 29 करोड़ बार देखा गया Video

भोजपुरी फिल्म ‘बॉस’ (Boss) का ट्रेलर भी 8 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म बेहद एक्शन से भरी होगी. इस फिल्म के पोस्टर से साफ पता चल रहा है कि पवन सिंह और महेश मांजरेकर  का रोल इस फिल्म में दमदार होगा. 

ये भी पढ़ें- 'मोहब्बत पे भारी नौकरी सरकारी' गाने के जरिए Neelkamal Singh ने लगा दी है आग, वीडियो देखें

पवन सिंह और महेश मांजरेकर अभिनित फिल्म ‘बॉस’ के निर्माता प्रेम राय हैं. इस फिल्म को श्रेयस फिल्म्स प्रा. लि. के बैनर तले तैयार किया जा रहा है. फिल्म के निर्माता ने भी इस बात को मान लिया है कि 'बॉस' एक एक्शन फिल्म है. वहीं फिल्म के निर्माण में प्रेम राय का सहयोग सह निर्माता विशाल सिंह ने किया है. इसके निर्देशक अरविंद चौबे हैं. इस फिल्म के गीतों को संगीत से सजाया है ओम झा व छोटे बाबा ने. इस फिल्म में गीत स्व श्याम देहाती का है जबकि कुछ गाने विनय निर्मल, सुमित सिंह चंद्रवंशी, फणीन्द्र राव, यादव राज और जाहिद अख्तर ने भी लिखे हैं. दर्शकों को फिल्म में पवन सिंह के आवाज में भी गाने सुनने को मिलेंगे. 

Trending news