पवन सिंह के इस भोजपुरी देवी गीत 'मईया के आरती' ने तोड़ा रिकॉर्ड, व्यूज 46 मिलियन के पार
Advertisement
trendingNow11071092

पवन सिंह के इस भोजपुरी देवी गीत 'मईया के आरती' ने तोड़ा रिकॉर्ड, व्यूज 46 मिलियन के पार

भोजपुरी इंडस्ट्री के पावरस्टार पवन सिंह किसी पहचान के मोहताज नहीं है. पवन सिंह के गाने आपको देश-विदेश में बजते मिल जाएंगे. इसके साथ ही पवन सिंह के इन गीतों के अलावा कुछ देवी गीत भी हैं जिनको दर्शकों का खूब प्यार मिला है और इन देवी गीतों के व्यूज कई मिलियन में हैं.

पवन सिंह के इस भोजपुरी देवी गीत 'मईया के आरती' ने तोड़ा रिकॉर्ड, व्यूज 46 मिलियन के पार

Patna: भोजपुरी इंडस्ट्री के पावरस्टार पवन सिंह किसी पहचान के मोहताज नहीं है. पवन सिंह के गाने आपको देश-विदेश में बजते मिल जाएंगे. इसके साथ ही पवन सिंह के इन गीतों के अलावा कुछ देवी गीत भी हैं जिनको दर्शकों का खूब प्यार मिला है और इन देवी गीतों के व्यूज कई मिलियन में हैं. पवन सिंह के गाने वैसे भी रिलीज के साथ ही सुपरहिट होते हैं. ऐसे में मां की आरती का यह गीत व्यूज का रिकॉर्ड कायम कर चुका है. 

पवन सिंह के गाए इस भोजपुरी देवी गीत 'मईया के आरती' का व्यूज 46 मिलियन के पार के पार चला गया है. आपको बता दें कि इस गाने को जहां भी आप बजते हुए सुनेंगे वहां का माहौल एकदम भक्तिमय हो जाता है. इस वीडियो में पवन सिंह मैया की आरती कर रहे हैं और उनसे लोगों की सुखी, समृद्ध, रोगमुक्त, मंगल जीवन की कामना कर रहे हैं. माता को प्रणाम कर पवन सिंह कह रहे हैं माई के आरती उतारो रे, मंगल गीत गावो रे. वह लोगों से इस बात की गुहार लगा रहे हैं कि वह घर में आईं माता जी का स्वागत करें, उनके सामने घी के दीपक जलाए उनकी अर्चना पूजा करें. 

पवन सिंह के गाए इस भोजपुरी देवी गीत 'मईया के आरती' के बोल श्याम देहाती ने और संगीत आजाद सिंह ने दिया है. इस वीडियो के लिए सहयोग दिया है अमित सिंह , संतोष सिंह ने. वहीं इस गीत की परिकल्पना दीपक सिंह ने की है. इस वीडियो में अजय मिवहेल डांस ग्रुप के लोगों ने हिस्सा लिया है. इस वीडियो के निर्देशक संजय कोरबे हैं. आपका भी मन इस गीत को देखकर भक्ति से भर उठेगा.   

ये भी पढें- अंकुश राजा से बोली शिल्पी राघवानी 'हमके दुल्हिन बना ल', मचा हंगामा, व्यूज रिकॉर्ड तोड़

पवन सिंह के गाए इस भोजपुरी देवी गीत 'मईया के आरती' को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जहां इस वीडियो ने व्यूज का रिकॉर्ड खड़ा कर दिया है. इस वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है और इसको अबतक 4 करोड़ 60 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. जबकि इस वीडियो को 404K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. आप भी इस देवी गीत को देखिए और माता के चरणों में अपना ध्यान लगाइए. 

Trending news