काजल से बोले पवन सिंह 'चुमके होठललिया तोहर लागे की जान मीठा पान खईनी', हो गया हंगामा
Advertisement

काजल से बोले पवन सिंह 'चुमके होठललिया तोहर लागे की जान मीठा पान खईनी', हो गया हंगामा

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह और काजल राघवानी की फिल्म 'हम हैं राही प्यार के' का एक गाना तेजी से वायरल हो रहा है. इस फिल्म के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं. ऐसे में भोजपुरी दर्शकों के बीच इस फिल्म का गाना बोनस से कम नहीं है.

काजल से बोले पवन सिंह 'चुमके होठललिया तोहर लागे की जान मीठा पान खईनी', हो गया हंगामा

Patna: भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह और काजल राघवानी की फिल्म 'हम हैं राही प्यार के' का एक गाना तेजी से वायरल हो रहा है. इस फिल्म के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं. ऐसे में भोजपुरी दर्शकों के बीच इस फिल्म का गाना बोनस से कम नहीं है. पवन सिंह और काजल राघवानी ने कम ही फिल्मों में साथ काम किया है लेकिन इस जोड़ी को भी भोजपुरी दर्शकों का खूब प्यार मिला है. 

आपको बता दें कि पवन सिंह और काजल राघवानी की फिल्म 'हम हैं राही प्यार के'  के इस गाने 'चुमके होठललिया तोहर लागे की जान मीठा पान खईनी' को विदेशी लोकेशन पर शूट किया गया है. इस वीडियो की भव्यता किसी भी हिंदी सिनेमा के लोकेशन पर किए गए शूटिंग से कम नहीं हैं. गाने के वीडियो में पवन सिंह का दबंग अंदाज और काजल राघवानी की कातिलाना अदा के साथ दोनों के वीच की केमिस्ट्री इस कंपकपाती ठंड में भी आपके पसीने छुड़ाने के लिए काफी है. 

इस वीडियो में काजल राघवानी का हॉट, ग्लैमरस और बोल्ड लुक दर्शकों को खूब भा रहा है. फिल्म के इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने गाया है. जबकि इस फिल्म में काजल राघवानी, पवन सिंह, हर्षिका पुनाचा, सहर आफ्शा, माया यादव, संजय महानंद ने मुख्य भूमिका निभाई है. इस गाने का संगीत ओम झा ने दिया है, जबकि इस गीत को उमा लाल यादव ने लिखा है. इस फिल्म के निर्माता अभय सिन्हा और शिवांशु पांडे हैं जबकि इसके निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं. 

ये भी पढ़ें- इंस्टाग्राम पर अक्षरा सिंह के साथ उनकी मां का भी छाया जलवा, तस्वीरें और वीडियो देखकर आप हो जाएंगे हैरान

इस फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले प्रेमांशु सिंह और अरविंद तिवारी ने लिखी है, जबकि इसका संवाद अरविंद तिवारी ने लिखा है. फिल्म के इस गाने को एंटर10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने ने गदर मचा रखा है, इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा व्यूज और 4 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

 

Trending news