Pawan Singh और Khesari lal के बीच बवाल में किसके गाने ने किया कमाल, Youtube पर किसने मारी बाजी देखें
Advertisement

Pawan Singh और Khesari lal के बीच बवाल में किसके गाने ने किया कमाल, Youtube पर किसने मारी बाजी देखें

Pawan Singh Kheshari lal yadav Fight: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पर्दे के दो सुपरस्टार इन दिनों आमने-सामने आ गए हैं. दोनों के बीच जुबानी जंग जारी है.

Pawan Singh और Khesari lal के बीच बवाल में किसके गाने ने किया कमाल, Youtube पर किसने मारी बाजी देखें

Patna: Pawan Singh Kheshari lal yadav Fight: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पर्दे के दो सुपरस्टार इन दिनों आमने-सामने आ गए हैं. दोनों के बीच जुबानी जंग जारी है. इन दोनों की जंग में भोजपुरी इंडस्ट्री के कुछ सितारे सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) के साथ नजर आ रहे हैं तो कुछ सितारे पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ खड़े दिख रहे हैं. 

दरअसल पवन सिंह और खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav And Pawan Singh Controversy) दोनों के गाने यूट्यूब पर रिलीज हुए हैं और दोनों ने जमकर यूट्यूब पर धमाल मचाया है. फिर भी दोनों स्टारों के बीच जमकर कहा सुनी हुई है, हालांकि दोनों एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं लेकिन सब कुछ अप्रत्यक्ष रूप से हो रहा है. पवन सिंह और खेसारी लाल यादव (Pawan Singh Kheshari lal yadav Fight) अभी भी आमने-सामने नहीं आ रहे हैं. पहले अक्षरा सिंह (Akshara singh) खेसारी लाल यादव के साथ थीं तो पवन और खेसारी के बीच लड़ाई चल रही थी. फिर अक्षरा और पवन साथ आए तो खेसारी और पवन के बीच दोस्ती गहराई लेकिन एक बार फिर पवन और अक्षरा अलग हुए और खेसारी ने अक्षरा के साथ गाना किया तो यह पवन सिंह को अच्छा नहीं लगा और लड़ाई फिर एक बार तेज हो गई. 

ये भी पढ़ें- निरहुआ और आम्रपाली दुबे का भोजपुरी गाना 'उड़वला ये राजा' उड़ा रहा गर्दा, Video Viral

हाल ही में पवन सिंह और खेसारी लाल यादव दोनों के गाने एक ही दिन यूट्यूब पर रिलीज हुए थे. इसमें खेसारी लाल यादव का भोजपुरी सॉन्ग 'पानी पानी' था जिसमें उनके साथ अक्षरा सिंह नजर आ रही हैं, जबकि पवन सिंह का भी एक भोजपुरी गाना 'तुमसा कोई प्यारा' भी इसी दिन यूट्यूब पर रिलीज हुआ. इसके बाद दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो गई. पवन सिंह और खेसारी लाल यादव की लड़ाई इतनी बढ़ गई की दोनों एक दूसरे को चैलेंज करने लगे.

ये भी पढ़ें- Watch: 'कमली' हो गई हैं Monalisa, अदाओं के जरिए Katrina Kaif को भी दे रहीं मात

ऐसे में अब यह देखना दिलचस्प होगा कि पवन और खेसारी में से किसके गाने को कितने व्यूज मिले. पवन सिंह के साथ मिलकर प्रियंका सिंह ने 'तुमसा कोई प्यारा' गाना गया. इसे Tips Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया, जहां इस वीडियो को 35,289,113 से ज्यादा व्यूज और 715K से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

पवन सिंह के इस गाने को लेकर करिश्मा कपूर जैसी अभिनेत्री ने भी जमकर उनकी तारीफ की थी. वहीं खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का गाना 'पानी पानी' भी इसी दिन Saregama Hum Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. इस गाने को अभी तक 43,191,805 लोगों ने देखा है और इसे 1.4M से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

खेसारी लाल यादव के साथ इस गाने में आवाज खेसारी लाल यादव, अक्षरा सिंह और बादशाह की है. बादशाह ने पहली बार किसी भोजपुरी कलाकार के साथ भोजपुरी भाषा के वीडियो में डेव्यू किया है. ऐसे में अगर दोनों के वीडियो के व्यूज को काउंट करें तो बादशाह, अक्षरा और खेसारी लाल यादव की जोड़ी पवन सिंह और प्रियंका सिंह (Khesari lal Yadav And Pawan Singh Controversy) की जोड़ी पर भारी पड़े हैं. लेकिन दोनों ही वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. दोनों के वीडियो यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में नंबर एक पर है. 

Trending news