होली से पहले छाया Pawan Singh के गाने का जादू, 'लहंगवा लस-लस करता' गाना हुआ रिलीज

भोजपुरी अभिनेता और गायक पवन सिंह (Pawan Singh) का पहला होली गीत (Holi Song) रिलीज कर दिया है. यह गाना रिलीज होते ही वायरल हो गया. 

होली से पहले छाया Pawan Singh के गाने का जादू, 'लहंगवा लस-लस करता' गाना हुआ रिलीज
फोटो साभार: पवन सिंह नीलम गिरी इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स म्यूजिक कंपनी ने शुक्रवार को भोजपुरी अभिनेता और गायक पवन सिंह (Pawan Singh) का पहला होली गीत (Holi Song) रिलीज कर दिया है. यह गाना रिलीज होते ही वायरल हो गया. भोजुपरी गाना 'लहंगवा लस-लस करता' को पवन सिंह ने अपनी आवाज में गाया है. रिलीज के कुछ ही घंटों में यह गाना छह लाख से अधिक लोगों द्वारा देखा गया है.

नीलम गिरी के साथ दिखा मस्ती भरा अंदाज

इस विडियो सॉन्ग में पवन सिंह (Pawan Singh) और अभिनेत्री नीलम गिरी (Neelam Giri) होली के रंग में डूबे नजर आ रहे. वीडियो में पवन सिंह के साथ नीलम गिरी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. पहली बार किसी भोजपुरी होली गीत (Bhojpuri Holi Song) में काफी तादाद में जूनियर डांसर भी नजर आ रहे हैं. इस होली गाने में पवन सिंह का मस्ती भरा अंदाज और नीलम गिरी की अदाएं लोगों को पसंद आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999)

पवन सिंह हैं बेहद उत्साहित

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स द्वारा प्रस्तुत इस होली गाने को अरुण बिहारी (Arun Bihari) ने लिखा है, जिसे संगीत से छोटे बाबा (बसही) ने सजाया है. गीत का निर्देशन रवि पंडित ने किया है जबकि नृत्य निर्देशन राहुल, रितिक ने किया है. इस गाने को लोगों द्वारा पसंद किए जाने के बाद बेहद उत्साहित पवन सिंह ने प्रशंसकों को धन्यवाद देते हुए कहा कि आगे भी वे लोगों का मनोरंजन करते रहेंगे.

पवन सिंह ने दिया फैंस को तोहफा

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के मालिक रत्नाकर कुमार ने कहा कि पवन सिंह (Pawan Singh Song) के इस होली गीत का सभी को हफ्तों से इंतजार था. उनके फैंस के लिए यह गीत एक बड़ा तोहफा है. पवन सिंह और नीलम गिरी ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है. 

ये भी पढ़ें: Khesari Lal Yadav और Kajal Raghwani का गाना 'दिल में ढुका के बटाम' हुआ VIRAL

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.