पवन सिंह ने इस एक्ट्रेस की अदा देख कहा, ब्यूटी का खजाना, गाना सोशल मीडिया पर छाया
Advertisement

पवन सिंह ने इस एक्ट्रेस की अदा देख कहा, ब्यूटी का खजाना, गाना सोशल मीडिया पर छाया

पवन सिंह और काव्या पर फिल्माए 'जान तोहरा से प्यार भईल बा' गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के वीडियो में दोनों के बीच की केमिस्ट्री देखकर दर्शकों के पसीने छुट गए हैं.

पवन सिंह और काव्या ने गाना 'जान तोहरा से प्यार भईल बा' में मचाया गदर.

Patna: भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह के साथ काव्या सिंह की जोड़ी को भोजपुरी दर्शक खूब पसंद करते हैं. पवन सिंह और काव्या सिंह के पुराने वीडियो को भी दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. इसी कड़ी में इन दोनों की जोड़ी का एक गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी गायकी और अभिनय के दम पर दर्शकों की धड़कन बन चुके पवन सिंह और हॉट एंड ग्लैमरस अभिनेत्री काव्या सिंह की फिल्म 'लागी नहीं छुटे रामा' का एक रोमांटिक गाना तेजी से एक बार फिर यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. 

पवन सिंह और काव्या पर फिल्माए 'जान तोहरा से प्यार भईल बा' गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के वीडियो में दोनों के बीच की केमिस्ट्री देखकर दर्शकों के पसीने छुट गए हैं. इस गाने के वीडियो में पवन सिंह का दबंग और हिरोपंती वाला अंदाज और काव्या की कातिलाना अदा दर्शकों को अपना दीवाना बना रही है. इस गाने को पवन सिंह ने गाया है, वह अभिनेत्री से कह रहे हैं कि वह ब्यूटी का खजाना है. जिसे सुनकर अभिनेत्री शर्मा जाती हैं. 

पवन सिंह और काव्या के इस गाने 'जान तोहरा से प्यार भईल बा' का संगीत अविनाश झा ने दिया है. इस गाने को  बेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस वीडियो को 4,245,961 से ज्यादा लोगों ने देखा है, वहीं इस गाने को वीडियो को 19K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. इस फिल्म ने भी रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया था.  इस फिल्म में पवन सिंह और काव्या की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. 

ये भी पढ़ें- समर सिंह के गाने पर 12 साल के इस जोड़ी ने मचाया तहलका, देखें वीडियो

इस फिल्म के गानों को प्यारे लाल यादव और आजाद सिंह ने लिखा है. वहीं इस फिल्म की कहानी मनोज सिंह ने लिखी थी. इस फिल्म को कारवां फिल्मस और जगदीश शर्मा के बैनर तले रिलीज किया गया था. इस फिल्म के निर्माता की जिम्मेदारी भी इन्होंने ही संभाली थी. वहीं इस फिल्म का निर्देशन जगदीश शर्मा ने किया था. फिल्म के इस गाने ने एक बार फिर से यूट्यूब पर अपनी जगह बना ली है. 

 

Trending news