Advertisement
trendingPhotos1223453
photoDetails1hindi

Sushma Adhikari Photoshoot: सुषमा अधिकारी के दिवाने हुए फैंस, एक-एक अदा पर धड़के तमाम दिल

1/6

पटना: Sushma Adhikari: भोजपुरी इंडस्ट्री में कई अदाकाराएं ऐसी हैं, जो इंटरनेट पर अपनी फोटोज और वीडियोज पोस्ट कर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस सुषमा अधिकारी (Sushma Adhikari) ने फैंस के साथ पिंक बिकिनी में बेहद बोल्ड फोटोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी और खींच लिया है. फैंस को उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार रहता है.

2/6

सुषमा अधिकारी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से एक शानदार फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

3/6

सुषमा की ये सभी तस्वीरें इंटरनेट की दुनिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. इतना ही नहीं फैंस अदाकारा के इस अवतार को देखने के बाद जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर सुषमा की ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

4/6

सुषमा अधिकारी अपने फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. ग्लैमरस साड़ियों और लहंगे से लेकर कैज़ुअल ड्रेस और बिकिनी में सुष्मा कहर ढाती रहती हैं. लेटेस्ट पोस्ट में एक्ट्रेस ब्लैक स्टाइलिश बिकिनी में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने इस ड्रेस में एक के बाद एक स्टाइलिश और किलर पोज दिए हैं. 

5/6

सुषमा की इन फोटोज को देखने एक बाद एक यूजर ने लिखा है, 'आप कतई जहर लग रही हो.' तो वहीं दूसरे ने लिखा, 'आपकी खूबसूरती और फिटनेस का क्या राज है?' इन पिक्स को देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं. 

6/6

सुषमा अधिकारी वैसे तो एक नेपाली एक्ट्रेस हैं लेकिन पहचान उन्हें भारतीय सिनेमा में आकर मिली है. एक्ट्रेस एक पेशेवर मॉडल हैं और वे कई म्यूजिक वीडियोज, टेलीविजन विज्ञापनों, प्रिंट विज्ञापनों में नजर आती हैं. इसके साथ ही उन्होंने कुछ नेपाली और भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़