PICS: रवि किशन की बेटी रीवा ने की बॉलीवुड में एंट्री, शुरू की फिल्म की शूटिंग
trendingNow1503329

PICS: रवि किशन की बेटी रीवा ने की बॉलीवुड में एंट्री, शुरू की फिल्म की शूटिंग

रीवा किशन नसीरुद्दीन शाह के प्ले ग्रुप के साथ एक साल तक अभिनय कर चुकी हैं.

फिल्म की पूरी शूटिंग झारखंड में ही होगी (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, रीवा किशन)

नई दिल्ली: भोजपुरी मेगास्टार रवि किशन की बेटी रीवा किशन ने अपनी पहली फिल्म 'सब कुशल मंगल है' की शूटिंग शुरू कर दी है. शनिवार की शाम झारखंड की राजधानी रांची में फिल्म का मुहूर्त किया गया. रवि किशन के पीआरओ उदय भगत ने जानकारी देते हुए बताया कि इस मौके पर रवि किशन अपनी पत्नी प्रीति शुक्ला के साथ वहां मौजूद रहे. 

fallback

यही नहीं रवि किशन को सालों पहले बड़ा ब्रेक देने वाले नितिन मनमोहन और इस फिल्म की निर्मात्री उनकी बेटी प्राची मनमोहन, बीते जमाने की मशहूर अदाकारा पद्मिनी कोल्हापुरे, निर्देशक करण कश्यप और फिल्म के हीरो प्रियांक शर्मा भी मौजूद थे. आपको बता दें की इस प्रियांक शर्मा पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे हैं. फिल्म का निर्माण वन अप एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है. बताया जाता है फिल्म की पूरी शूटिंग झारखंड में ही होगी.

fallback

रवि किशन ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, "रीवा का बचपन मुझे अभिनय करते देखते गुजरा है. वह जन्मजात कलाकार है. ऐसे में इस फील्ड में उसका भविष्य उज्जवल है." रीवा इससे पहले नसीरुद्दीन शाह के प्ले ग्रुप के साथ एक साल तक अभिनय कर चुकी हैं. रीवा ने अमेरिका के 'एक्टिंग कॉर्प इंस्टीट्यूट' से डेढ़ साल तक अभिनय का प्रशिक्षण भी लिया है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news