भोजपुरी की 'सनी लियोन' प्राची सिंह संग गुंजन सिंह का गाना 'नीला नीला पानी' रिलीज
Advertisement

भोजपुरी की 'सनी लियोन' प्राची सिंह संग गुंजन सिंह का गाना 'नीला नीला पानी' रिलीज

भोजपुरी के सुपर स्टार अभिनेता और सिंगर गुंजन सिंह के साथ ही भोजपुरी की 'सनी लियोन' कही जानेवाली प्राची सिंह का मदहोश कर देने वाला गाना 'नीला नीला पानी' रिलीज हो चुका है. इससे पहले इस गाने के टीजर रिलीज किया गया था जो यूट्यूब पर खूब वायरल हो गया था.

भोजपुरी की 'सनी लियोन' प्राची सिंह संग गुंजन सिंह का गाना 'नीला नीला पानी' रिलीज

Patna: भोजपुरी के सुपर स्टार अभिनेता और सिंगर गुंजन सिंह के साथ ही भोजपुरी की 'सनी लियोन' कही जानेवाली प्राची सिंह का मदहोश कर देने वाला गाना 'नीला नीला पानी' रिलीज हो चुका है. इससे पहले इस गाने के टीजर रिलीज किया गया था जो यूट्यूब पर खूब वायरल हो गया था. इस गाने में गुंजन सिंह और प्राची सिंह की दमदार जोड़ी नजर आ रही है. 

प्राची सिंह और गूंजन सिंह के इस वीडियो में एक्ट्रेस का सिजलिंग अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा है. प्राची सिंह की तस्वीरें वैसे भी सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती हैं वहीं वीडियो में भी उनकी बोल्डनेस लोगों को अपना दीवाना बनाती रहती है. प्राची सिंह गूंजन सिंह के साथ इस म्यूजिक वीडियो में भी हुस्न का जलवा बिखरेती नजर आ रही हैं. 'नीला नीला पानी' के वीडियो में गुंजन की बांहों में प्राची सिंह नजर आ रही हैं जो दर्शकों को खूब भा रहा है.

प्राची सिंह और गूंजन सिंह के इस सुपर रोमांटिक गाने 'नीला नीला पानी' के वीडियो में प्राची सिंह की अदाएं इतनी कातिलाना है कि इसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. इस गाने के वीडियो में गूंजन सिंह और प्राची सिंह के बीच की केमिस्ट्री और रोमांस देखने लायक है. इस गाने के वीडियो में  गुंजन और प्राची की अतरंगी केमेस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. इस गाने को गुंजन सिंह ने अंकिता सिंह के साथ मिलकर अपनी आवाज से सजाया है.

ये भी पढ़ें- नम्रता मल्ला ने अपनी सुपरहॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर लगा दी आग, यूजर हुए क्रेजी

प्राची सिंह और गूंजन सिंह के इस सुपर रोमांटिक गाने 'नीला नीला पानी' को  बॉस म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के बोल गौतम राज (काला नाग) ने लिखे हैं, जबकि इसका  संगीत आर्य शर्मा ने दिया है. गाने के निर्देशक गुंजन सिंह कश्यप और कोरियोग्राफर लकी विश्वकर्मा हैं. 

Trending news