Pradeep Pandey Chintu और Richa Dixit का गाना 'संचवा के सांचल सरीरिया' बन गया ट्रेंडिग सॉन्ग
Advertisement

Pradeep Pandey Chintu और Richa Dixit का गाना 'संचवा के सांचल सरीरिया' बन गया ट्रेंडिग सॉन्ग

भोजपुरी सुपरस्टार प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) की फिल्म 'मेहंदी लगा के रखना 2' का गाना इंटरनेट पर धूम मचा रहा हैं. बीते दिनों प्रदीप पांडे चिंटू और अभिनेत्री ऋचा दीक्षित (Richa Dixit) के साथ फिल्माया गया गाना रिलीज होने के बाद लोगों के दिलों को छू चुका है. अब इस फिल्म का गाना 'संचवा के साँचल सरीरिया' (Sanchawa Ke Sanchal Shaririya) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

फिल्म 'मेहंदी लगा के रखना 2' में  ऋचा दीक्षित का जलवा देख फैंस हुए गदगद.

Patna: भोजपुरी सुपरस्टार प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) की फिल्म 'मेहंदी लगा के रखना 2' का गाना इंटरनेट पर धूम मचा रहा हैं. बीते दिनों प्रदीप पांडे चिंटू और अभिनेत्री ऋचा दीक्षित (Richa Dixit) के साथ फिल्माया गया गाना रिलीज होने के बाद लोगों के दिलों को छू चुका है. अब इस फिल्म का गाना 'संचवा के साँचल सरीरिया' (Sanchawa Ke Sanchal Shaririya) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फिल्म के बाकी गाने की तरह ये वीडियो भी यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है.

इस गाने को कल्पना और पवन परदेशी ने अपनी आवाज दी है, जबकि गाने के गीतकार अरविंद तिवारी हैं. इस गाने में अपने अभिनय से प्रदीप पांडे चिंटू और अभिनेत्री ऋचा दीक्षित ने खासकर फैंस को काफी प्रभावित किया हैं. जबकि गाने का म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है. बता दें कि दोनों का ये गाना उनकी फिल्म 'मेहंदी लगाके रखना 2' का है. इस गाने को अबतक 1 करोड़ 45 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Enterr10 Rangeela पर रिलीज इस गाने में प्रदीप पांडे चिंटू के साथ एक्ट्रेस ऋचा दीक्षित के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री और धमाकेदार डांस देखने को मिल रहा है. गाने के वीडियो में दोनों की बीच रोमांस ने फैंस के मिजाज को मस्त कर दिया है. इस गाने को 14,574,403 व्यूज आ चुके हैं,वहीं इस गाने को 28 k से ज्यादा के लाइक्स और कमेंट्स भी आ चुके हैं.

बता दें कि भोजपुरी सिनेमा एक्शन हीरो के नाम से जाने जाने वाले सुपरस्टार प्रदीप पांड 'चिंटू' अपने एक्शन के लिए फेमस है. प्रदीप पांडे 'चिंटू' ने साल 2009 में भोजपुरी फिल्म 'दीवाना' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म के लिए उन्हें जूरी मेंशन अवॉर्ड से नवाजा गया था. प्रदीप पांडे की ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. उन्होंने अपनी एक्टिंग से जहां दर्शकों का दिल जीता वहीं इस फिल्म के बाद सुपरस्टार बन गये. 

ये भी पढ़ें- Watch: खेसारी लाल यादव की फिल्म 'राजा जानी' के दो सबसे रोमांटिक भोजपुरी सॉन्ग यहां देखें

प्रदीप पांडे 'चिंटू' ने बाल कलाकर के तौर पर अपने करियर की शुरूआत की थी. एक्टिंग का शौक उन्हें बचपन से ही था. लिहाजा उन्होंने बाद में अपना करियर बना लिया. 'चिंटू' पांडे के पिता का नाम राजकुमार पांडे है, जो एक जाने माने भोजपुरी फिल्म डायरेक्टर हैं.

 

Trending news