चिंटू पांडे और निधि झा का सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाना वायरल, वीडियो ने मचाया हंगामा
Advertisement
trendingNow11117156

चिंटू पांडे और निधि झा का सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाना वायरल, वीडियो ने मचाया हंगामा

प्रदीप पांडे चिंटू और निधि झा की फिल्म 'ट्रक ड्राइवर2' का एक सुपर रोमांटिक गाना 'राजा रतिया में चोली खोले' ने भी यूट्यूब पर जमकर बवाल काटा और यह सिलसिला आज भी जारी है. इस गाने के वीडियो को लेकर दर्शकों की दीवानगी ऐसी की इसने 14 मिलियन के आंकड़े को पार कर लिया और अभी भी दर्शक इस गाने को लगातार देख रहे हैं. 

 चिंटू पांडे और निधि झा का सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाना वायरल, वीडियो ने मचाया हंगामा

Patna: भोजपुरी सिनेम के पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय दोनों से बवाल मचा चुके चॉकलेटी स्टार प्रदीप पांडे चिंटू और लूलिया गर्ल के नाम से भोजपुरी दर्शकों के बीच मशहूर निधि झा के कई गाने ऐसे हैं जो आज भी यूट्यूब पर वायरल हो रहे हैं. इस जोड़ी को भी भोजपुरी के दर्शकों ने खूब प्यार दिया. इनकी कई फिल्में सुपरहिट हुई और इनके गाने लगातार चार्टबस्टर बने रहे जिन्हें भोजपुरी के दर्शकों के द्वारा खूब सुना गया. 

ऐसी ही प्रदीप पांडे चिंटू और निधि झा की फिल्म 'ट्रक ड्राइवर2' का एक सुपर रोमांटिक गाना 'राजा रतिया में चोली खोले' ने भी यूट्यूब पर जमकर बवाल काटा और यह सिलसिला आज भी जारी है. इस गाने के वीडियो को लेकर दर्शकों की दीवानगी ऐसी की इसने 14 मिलियन के आंकड़े को पार कर लिया और अभी भी दर्शक इस गाने को लगातार देख रहे हैं. इस गाने के वीडियो में निधि झा की हॉटनेस ऐसी की इसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. गाने के वीडियो में निधि झा और प्रदीप पांडे चिंटू के बीच की केमिस्ट्री और रोमांस सुपर से ऊपर वाला है. इस गाने के वीडियो ने दर्शकों के भीतर सरसरी बढ़ा दी है. 

प्रदीप पांडे चिंटू और निधि झा के इस सुपर रोमांटिक गाना 'राजा रतिया में चोली खोले' को इंदू सोनाली ने अपनी आवाज दी है. इस गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत छोटे बाबा ने दिया है. इस फिल्म के इस गाने के वीडियो को आप वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं, जहां इस गाने के वीडियो को अभी तक 14,695,938  से ज्यादा लोगों ने देखा है और इसे 23 हजार के करीब लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- रवि किशन और सपना गिल का यह सुपर रोमांटिक गाना मचा रहा बवाल, वीडियो देखें

प्रदीप पांडे चिंटू और निधि झा की सुपरहिट फिल्म 'ट्रक ड्राइवर2' के निर्माता संजय सिंह राजपूत हैं जबकि इसका निर्देशन राजकुमार आर पांडेय ने किया है. इस फिल्म में चिंटू पांडे, निधि झा के अलावा रितेश पांडे ने भी मुख्य भूमिका अदा की है. 

Trending news