रवि किशन और सपना गिल का यह सुपर रोमांटिक गाना मचा रहा बवाल, वीडियो देखें
Advertisement

रवि किशन और सपना गिल का यह सुपर रोमांटिक गाना मचा रहा बवाल, वीडियो देखें

रवि किशन और सपना गिल की फिल्म 'काशी अमरनाथ' का ये गाना 'लगाके लैंस नीला-नीला हिलाए दिहलो जिला' को आलोक कुमार और सोनाली ठाकुर ने गाया है. इस गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं और इसका संगीत मधुकर आनंद ने दिया है.

 रवि किशन और सपना गिल का यह सुपर रोमांटिक गाना मचा रहा बवाल, वीडियो देखें

Patna: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और अभी राजनीति में अपनी धमक दिखाने वाले भाजपा सांसद रवि किशन किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, रवि किशन के दीवानों की संख्या भोजपुरी में करोड़ों में हैं. ऐसे में रवि किश के नए हो या पुराने गाने यूट्यूब पर जमकर बवाल काटते हैं. रवि किशन ने केवल भोजपुरी ही नहीं हिंदी सहित कई अन्य भाषाओं की फिल्मों में काम किया और अपने अभिनय के जरिए दर्शकों को अपना दीवाना बनाया. 

ऐसे में रवि किशन और सपना गिल ने एक साथ एक वीडियो के जरिए यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. वीडियो में भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन के साथ सुपरहॉट अभिनेत्री सपना गिल अपनी अदाऔं से जमकर बिजलियां गिरा रही हैं. रवि किशन और सपना गिल की फिल्म 'काशी अमरनाथ' का ये गाना 'लगाके लैंस नीला-नीला हिलाए दिहलो जिला' एक सुपर रोमांटिक गाना है और इस गाने के वीडियो में रवि किशन और सपना गिल के बीच की केमिस्ट्री और दोनों का रोमांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है. रवि किशन इस गाने में जितने दबंग नजर आ रहे हैं उनके साथ सपना गिल की अदाएं दर्शकों के दिलों पर उतना ही कहर ढा रही हैं. 

रवि किशन और सपना गिल की फिल्म 'काशी अमरनाथ' का ये गाना 'लगाके लैंस नीला-नीला हिलाए दिहलो जिला' को आलोक कुमार और सोनाली ठाकुर ने गाया है. इस गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं और इसका संगीत मधुकर आनंद ने दिया है. इस गाने के म्यूजिक अरेंजर शिशिर के पांडे हैं. फिल्म में इन दोनों के अलावा दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे भी हैं. फिल्म के निर्माता प्रियंका चोपड़ा, सिद्धार्थ चोपड़ा और डॉ नेहा शांडिल्य हैं जबकि इसके निर्देशक संतोष मिश्रा हैं. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव का यह भोजपुरी गाना देखा क्या आपने, व्यूज 35 मिलियन के पार

रवि किशन और सपना गिल की फिल्म 'काशी अमरनाथ' के इस सुपरहिट गाने 'लगाके लैंस नीला-नीला हिलाए दिहलो जिला' को आप ज़ी म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. यहां इस वीडियो को अभी तक 7,110,800 से ज्यादा व्यूज और 43 हजार के करीब लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news