निधि झा ने गुस्से में चिंटू पांडे का झटका हाथ, कहा काहे का प्यार 'ना लाली ना पाउडर' दिलाते हैं
Advertisement
trendingNow11110116

निधि झा ने गुस्से में चिंटू पांडे का झटका हाथ, कहा काहे का प्यार 'ना लाली ना पाउडर' दिलाते हैं

भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के बीच लूलिया गर्ल के नाम से मशहूर निधि झा और चॉकलेटी स्टार प्रदीप पांडे चिंटू की जोड़ी को देखनेवालों ने खूब प्यार दिया है. इस जोड़ी की एक फिल्म 'ट्रक ड्राइवर2' ने रिलीज के साथ ही तहलका मचा दिया था, फिल्म सुपरहिट हुई थी और इसके गाने दर्शकों को खूब पसंद आए थे.

निधि झा ने गुस्से में चिंटू पांडे का झटका हाथ, कहा काहे का प्यार 'ना लाली ना पाउडर' दिलाते

Patna: भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के बीच लूलिया गर्ल के नाम से मशहूर निधि झा और चॉकलेटी स्टार प्रदीप पांडे चिंटू की जोड़ी को देखनेवालों ने खूब प्यार दिया है. इस जोड़ी की एक फिल्म 'ट्रक ड्राइवर2' ने रिलीज के साथ ही तहलका मचा दिया था, फिल्म सुपरहिट हुई थी और इसके गाने दर्शकों को खूब पसंद आए थे. फिल्म में प्रदीप पांडे चिंटू, निधि झा और रितेश पांडे ने मुख्य निभाई थी.

लूलिया गर्ल निधि झा और प्रदीप पांडे चिंटू की इस सुपरहिट फिल्म का एक बंपर हिट गाना 'ना लाली ना पाउडर' ने यूट्यूब पर बवाल मचा दिया है. इस गाने के वीडियो में प्रदीप पांडे चिंटू और निधि झा के बीच की नोंकझोंक दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. इस वीडियो में निधि झा लाल साड़ी में किसी परी से कम नहीं लग रही हैं.  'ना लाली ना पाउडर' गाने के वीडियो में निधि झा और प्रदीप पांडे चिंटू के बीच की केमिस्ट्री और दोनों का रोमांटिक अंदाज ऐसा है कि इसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. इस वीडियो में निधि झा ने अपनी कातिलाना अदाओं से दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है. इस गाने को रितेश पांडे और इंदू सोनाली ने अपनी आवाज से सजाया है. 

लूलिया गर्ल निधि झा और प्रदीप पांडे चिंटू की इस सुपरहिट फिल्म 'ट्रक ड्राइवर2' का एक बंपर हिट गाना 'ना लाली ना पाउडर' के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं और इसका संगीत रितेश ठाकुर ने दिया है. इस गाने को आप वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इस वीडियो को अभी तक 21,886,470 से ज्यादा व्यूज और 34 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- खेसारी ने काजल से पूछा 'डाल के केवाड़ी में किल्ली कहिया सुते के मिली', मिला ये जवाब

लूलिया गर्ल निधि झा और प्रदीप पांडे चिंटू की इस सुपरहिट फिल्म 'ट्रक ड्राइवर2' के निर्माता संजय सिंह राजपूत और रितेश ठाकुर हैं जबकि फिल्म के निर्देशन की कमान राजकुमार आर पांडेय ने संभाली थी. फिल्म ने रिलीज के साथ ही सफलता के झंडे गाड़ दिए थे. 

Trending news