अनिशा पांडे और प्रमोद प्रेमी का भोजपुरी गाना 'जुग जुग जियत रह' रिलीज, वीडियो वायरल
Advertisement

अनिशा पांडे और प्रमोद प्रेमी का भोजपुरी गाना 'जुग जुग जियत रह' रिलीज, वीडियो वायरल

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय से धूम मचा रहे प्रमोद प्रेमी यादव के दीवाने करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. भोजपुरी के दर्शक प्रमोद प्रेमी यादव के नए गानों के रिलीज का इंतजार बेसब्री से करते हैं.

 अनिशा पांडे और प्रमोद प्रेमी का भोजपुरी गाना 'जुग जुग जियत रह' रिलीज, वीडियो वायरल

Patna: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय से धूम मचा रहे प्रमोद प्रेमी यादव के दीवाने करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. भोजपुरी के दर्शक प्रमोद प्रेमी यादव के नए गानों के रिलीज का इंतजार बेसब्री से करते हैं. यही वजह है कि प्रमोद प्रेमी यादव का कोई भी गाना रिलीज के साथ तेजी से वायरल हो जाता है. प्रमोद प्रेमी यादव के गानों के वीडियो सॉन्ग धड़ा-धड़ रिलीज होते जा रहे हैं. 

प्रमोद प्रेमी यादव का एक गाना 'जुग जुग जियत रह' आज ही रिलीज किया गया है और इस गाने ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचाना शुरू कर दिया है. इस वीडियो को देखनेवाले लगातार इसे यूट्यूब पर सर्च कर रहे हैं. इस वीडियो में प्रमोद प्रेमी यादव और अनिशा पांडे नजर आ रहे हैं. गाने में आवाज प्रमोद प्रेमी यादव की है. वहीं इस वीडियो मेों अनिश पांडे ने अपनी अदाओं का जो जलवा बिखेरा है वह दर्शकों के पसीने छुड़ाने के लिए काफी है. इस गाने के वीडियो में प्रमोद प्रेमी यादव की आवाज और अभिनय ने भी सबको प्रभावित किया है. 

प्रमोद प्रेमी यादव और अनिशा पांडे के इस गाने 'जुग जुग जियत रह' के बोल बोस रमंपुरी ने लिखे हैं. वहीं इसका संगीत श्याम सुंदर ने दिया है. इस गाने के वीडियो को सुशांत सिंह और कुमार चंदन ने डायरेक्ट किया है. जबकि वीडियो के क्रिएटिव डायरेक्टर की भूमिका पंकज सोनी ने निभाई है. इस वीडियो को प्रशांत सिंह ने एडिट किया है. जबकि इसका प्रोडक्शन तुषार सिंह ने किया है. वीडियो के निर्माता मनोज मिश्रा हैं. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी की इस अभिनेत्री ने अपने फिट लुक से कर दी आलोचकों की बोलती बंद, तस्वीरें देख आपको भी आएगा चक्कर

प्रमोद प्रेमी यादव और अनिशा पांडे के इस गाने 'जुग जुग जियत रह' को आदिशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस वीडियो ने जमकर तहलका मचाना शुरू किया है. इस वीडियो के व्यूज लगातार बढ़ रहे हैं, रिलीज के चंद घंटे के भीतर इस गाने को 1.5 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है वहीं इसे 24 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. इस वीडियो को आप यहां देखकर इसका आनंद ले सकते हैं. 

 

Trending news