Neha Raj ने प्रमोद प्रेमी यादव से पूछा 'काहे तोर करेजा फाटता', Video हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow11051871

Neha Raj ने प्रमोद प्रेमी यादव से पूछा 'काहे तोर करेजा फाटता', Video हुआ वायरल

प्रमोद प्रेमी यादव और नेहा राज का गाना 'काहे तोर करेजा फाटता' (Kahe Tor Kareja Phatata) में दोनों की नोंकझोंक देख दर्शकों को खूब मजा आ रहा है. इस गाने का वीडियो बहुत शानदार है. 

Neha Raj ने प्रमोद प्रेमी यादव से पूछा 'काहे तोर करेजा फाटता', Video हुआ वायरल

Patna: अपनी गायकी और अभिनय के दम पर भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पर्दे पर अपने को सुपरस्टार साबित कर चुके प्रमोद प्रेमी यादव  (Pramod Premi Yadav) के दीवाने भोजपुरी के दर्शक करोड़ों की संख्या में हैं. वहीं मदभरी आवाज की मल्लिका नेहा राज (Neha Raj) को पसंद करनेवालों की संख्या भी बड़ी संख्या में है. ऐसे में नेहा राज और प्रमोद प्रेमी यादव के एक गाने यूट्यूब पर रिलीज के साथ धमाल मचा दिया है. 

प्रमोद प्रेमी यादव और नेहा राज का गाना 'काहे तोर करेजा फाटता' (Kahe Tor Kareja Phatata) में दोनों की नोंकझोंक देख दर्शकों को खूब मजा आ रहा है. इस गाने का वीडियो बहुत शानदार है. इसमें प्रमोद प्रेमी यादव और अभिनेत्री के बीच जमकर नोंकझोंक होते दिखाया गया है. इस गाने के वीडियो में अभिनेत्री की अदाएं कातिलाना है. इसलिए यह वीडियो दर्शकों को पसंद आ रहा है.  

प्रमोद प्रेमी यादव और नेहा राज का गाना 'काहे तोर करेजा फाटता' वीडियो को SRK MUSIC के यूट्यूब पर आज ही रिलीज किया गया है. जहां इस वीडियो को अभी तक 87,559 व्यूज और 8K के करीब लाइक्स मिले हैं. वीडियो में प्रमोद प्रेमी यादव का लुक शानदार हैृ. गाने के बोल बंहद कर्णप्रिय हैं. इसलिए दर्शक इस गाने को पसंद कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Samar और शिल्पी राज का नया भोजपुरी धमाका 'चला घुमा दा राजा बनारस' रिलीज के साथ वायरल

प्रमोद प्रेमी यादव और नेहा राज का गाना 'काहे तोर करेजा फाटता' के बोल कृष्णा संगम ने लिखे हैं. जबकि इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस वीडियो को परिकल्पना सोनू जी और अशोक प्रेमी ने किया है. इस वीडियो का निर्देशन सूर्या पांडे ने किया है. वहीं वीडियो को कोरियोग्राफ राहुल यादव ने किया है. इस वीडियो को शुभम बाबू ने एडिट किया है. इस वीडियो ने रिलीज के बाद से ही धमाल मचा रखा है. 

Trending news