राकेश मिश्रा के इस सुपरहिट फिल्म का आइटम सॉन्ग 'सुपर मेल' मचा रहा हंगामा, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow11125162

राकेश मिश्रा के इस सुपरहिट फिल्म का आइटम सॉन्ग 'सुपर मेल' मचा रहा हंगामा, वीडियो वायरल

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता राकेश मिश्रा की सुपरहिट फिल्म का एक आइटम सॉन्ग तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है, वैसे भी भोजपुरी के गाने का वीडियो यूट्यूब पर वायरल होता ही है. ऊपर से अगर वह गाना भोजपुरी फिल्म का आइटम सॉन्ग हो तो कहना ही क्या.

राकेश मिश्रा के इस सुपरहिट फिल्म का आइटम सॉन्ग 'सुपर मेल' मचा रहा हंगामा, वीडियो वायरल

Patna: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता राकेश मिश्रा की सुपरहिट फिल्म का एक आइटम सॉन्ग तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है, वैसे भी भोजपुरी के गाने का वीडियो यूट्यूब पर वायरल होता ही है. ऊपर से अगर वह गाना भोजपुरी फिल्म का आइटम सॉन्ग हो तो कहना ही क्या. उसके वायरल होने की गारंटी सबसे ज्यादा होती है. भोजपुरी के आइटम सॉन्ग जमकर यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं. भोजपुरी की किसी भी फिल्म का आइटम सॉन्ग हो इसके व्यूज को देखकर आपको एहसास हो जाएगा कि यह कितनी तेजी से वायरल होता है.

ऐसे में राकेश मिश्रा और तनुश्री अभिनित सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'मधुबाला' का एक आइटम सॉन्ग 'सुपर मेल' ने एक बार फिर से यूट्यूब पर हंगामा मचाना शुरू किया है. इस वीडियो में अर्चना सिंह की अदाएं इतनी नमकीन है कि इसे देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. इस आइटम सॉन्ग के वीडियो में अर्चना सिंह के ठुमके इतने मादकता भरे हैं कि इस गाने के वीडियो को बार-बार यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है और इसे देखा भी जा रहा है. इस वीडियो में अन्य कलाकारों का भी खूब साथ अर्चना को मिला है. फिल्म का यह गाना फिल्म के रिलीज के साथ ही खूब पॉपुलर हुआ था और इसके वायरल होने का सिलसिला अभी तक जारी है. 

राकेश मिश्रा और तनुश्री अभिनित सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'मधुबाला' का एक आइटम सॉन्ग 'सुपर मेल' को इंदू सोनाली ने अपनी आवाज से सजाया है. दर्शकों को इस गाने में इंदू सोनाली की आवाज की मदमस्त धमक खूब पसंद आई है. इस गाने के बोल माइकल बिहारी ने लिखे हैं और इसका संगीत अमरेश शाहाबादी ने दिया है. फिल्म में राकेश मिश्रा, तनुश्री, अर्चना सिंह, राजवीर, मेहनाज श्रॉफ, निर्मला त्रिपाठी, उत्तम झा ने मुख्य भूमिका निभाई है.   

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल ने काजल राघवानी से कहा 'गोदी के मजा पलंग पे', मचा हंगामा

राकेश मिश्रा और तनुश्री अभिनित सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'मधुबाला' के निर्माता सत्यम शिवम हैं और इसका निर्देशन श्री गोपाल ने किया है. फिल्म के इस गाने के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर अबतक 4,238,715  लोगों ने देखा है और इसे 11 हजार लाइक्स मिले हैं.

Trending news