सुपर हॉट तस्वीरों के जरिए रानी चटर्जी ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान, फोटो वायरल
Advertisement

सुपर हॉट तस्वीरों के जरिए रानी चटर्जी ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान, फोटो वायरल

रानी चटर्जी अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट का खूब जमकर इस्तेमाल करती हैं और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. ऐसे में इंस्टाग्राम पर रानी चटर्जी की तस्वीरें और वीडियो आग लगाती नजर आती हैं.

रानी चटर्जी की सुपर हॉट तस्वीरों ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान, फोटो वायरल

Patna: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी दबंग अंदाज के लिए फेमस अभिनेत्री रानी चटर्जी को एक समय में अपनी बिगड़ते फिगर और बेडोल होते शरीर को लेकर खूब आलोचना झेलनी पड़ी. इतना कुछ होने के बाद भी अभिनेत्री रानी चटर्जी की गिनती आज भी भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस में होती है. बता दें कि रानी के चाहनेवाले उन्हें बहुत प्यार देते हैं लेकिन एक ऐसा भी वक्त था कि लोगों को ऐसा लगने लगा था कि अब रानी का करियर बतौर अभिनेत्री खत्म होने वाला है और इसकी सबसे बड़ी वजह उनका बढ़ता मोटापा था. रानी ने अपने आलोचकों का मुंह बंद कर और प्रशंसकों का एक बार फिर से प्यार हासिल किया है. पिछले 8 साल में रानी ने कड़ी मेहनत से अपने लुक में बदलाव किया और आज वह भोजपुरी ही नहीं बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को भी हॉटनेस के मामले में टक्कर देती नजर आती हैं.

रानी चटर्जी की सुपर हॉटनेस की वजह से उनके चाहनेवाले फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. रानी चटर्जी अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट का खूब जमकर इस्तेमाल करती हैं और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. ऐसे में इंस्टाग्राम पर रानी चटर्जी की तस्वीरें और वीडियो आग लगाती नजर आती हैं. रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें रानी किलर लुक में नजर आ रही हैं. रानी का यह अंदाज और उनकी हॉटनेस दोनों ही दर्शकों को दीवाना बना रही है. इन तस्वीरों में रानी ने पाउडर ग्रीन को-ऑर्ड सेट पहना हुआ है. वहीं इसके साथ रेड लिपस्टिक रानी चटर्जी की हॉटनेस को और बढ़ा रही है. रानी चटर्जी की इन आग लगाने वाली तस्वीरों को देखकर उनके एक सोशल मीडिया फैंस ने कमेंट कर लिखा- माचिस तो यूं ही बदनाम है आग तो आपने लगा रखी है.

रानी चटर्जी ने अपना यह हॉट लुक अपनी मेहनत के दम पर हासिल किया है वह फिटनेस फ्रिक हैं और जिम में खूब पसीना बहाती हैं. उनके इस रोज वर्कआउट की गवाह भी उनकी तस्वीरें हैं जो वह सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. ऐसे में रानी चटर्जी ने अपनी हॉट फोटो का एक सीरीज पोस्ट किया है, तस्वीरों में रानी की बेहद ही कातिलाना अदाएं देखने को मिल रही हैं. इन तस्वीरों में रानी चटर्जी ब्लैक शॉर्ट आउटफिट पहने हुए दिखाई दे रही हैं. जिसमें वो बेहद ही गॉर्जियस लग रही हैं. उनकी इन तस्वीरों पर भी उनके चाहनेवालों ने जमकर लाइक और कमेंट किया है और इन तस्वीरों ने भी सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial)

रानी चटर्जी के पास इन दिनों काम की कोई कमी नहीं है वह कई प्रोजेक्ट्स पर एक साथ काम कर रही हैं. रानी जल्द ही वेब सीरीज में भी नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही रानी का टीवी डेब्यू भी जल्द ही देखने को मिलेगा. रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्म इंटस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शुमार की जाती हैं. अपने करियर में एक्ट्रेस ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. रानी की जोड़ी को भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह के साथ खूब पसंद किया गया.

Trending news