रितेश पांडे और चांदनी सिंह की फिल्म का गाना 'हरदिया के लगाई' रिलीज, वीडियो वायरल
Advertisement

रितेश पांडे और चांदनी सिंह की फिल्म का गाना 'हरदिया के लगाई' रिलीज, वीडियो वायरल

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता रितेश पंडित और चांदनी सिंह की बहुप्रतिक्षित फिल्म 'महावर' का एक और गाना दर्शकों के लिए यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो ने भी रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. फिल्म के इस गाने को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

रितेश पांडे और चांदनी सिंह की फिल्म का गाना 'हरदिया के लगाई' रिलीज, वीडियो वायरल

Patna: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता रितेश पंडित और चांदनी सिंह की बहुप्रतिक्षित फिल्म 'महावर' का एक और गाना दर्शकों के लिए यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो ने भी रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. फिल्म के इस गाने को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के बोल से ही पता चल रहा है कि यह एक शादी का पारंपरिक गीत है. ऐसे में इस गाने के वीडियो को भी इसी तरह से फिल्माया गया है. 

 भोजपुरी फिल्म 'महावर' का वीडियो गाना 'हरदिया के लगाई' प्रियंका सिंह की मधुर आवाज में वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया जा चुका है. इस फिल्म में सुपरस्टार रितेश पांडे दो-दो हीरोइनों के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे. इस भोजपुरी फिल्म में वो एक तरफ चांदनी सिंह के साथ तो दूसरी ओर ऋचा दीक्षित के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे. इस गाने के वीडियो में एक्ट्रेस चांदनी सिंह और रितेश पांडे के बीच की लुकाछिपी साफ देखी जा सकती है इस भोजपुरी गाने में दोनों की केमेस्ट्री लाजवाब है. 

रितेश पांडे और चांदनी सिंह के इस गाने  'हरदिया के लगाई' के वीडियो को आप वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां आज ही इसे रिलीज किया गया है. रिलीज के बाद इस गाने को 39,380 व्यूज और हजारों से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस गाने के बोल यादव राज ने लिखे हैं और इसका संगीत ओम झा ने दिया है. 

ये भी पढ़ें- शिल्पी राज का भोजपुरी होली गाना 'नवछटिया देवर' रिलीज के साथ हो रहा वायरल

इसी फिल्म का एक गाना इससे पहले 'काचे रे निंदरिया जान भोरहरिया काहे तू जगावे लू हो' रिलीज किया गया था इस गाने को भी भोजपुरी दर्शकों का खूब प्यार मिला था. 

इसके साथ ही इस फिल्म का एक और गाना 'इ नथिया बतिया ना बुझे' के वीडियो को भी हाल के दिनों में यूट्यूब पर रिलीज किया गया था इस वीडियो को बी जमकर देखा गया और अभी तक यह वीडियो तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. 

रितेश पांडे और ऋृचा दीक्षित की फिल्म 'महावर' में इनके अलावा चांदनी सिंह, संजय पांडे, महेश आचार्य, गौरी शंकर, कल्याणी झा ने मुख्य भूमिका अदा की है. इस फिल्म के निर्माता दीपक शाह और निर्देशक धीरू यादव हैं. फिल्म की कहानी कृष्णा झा और तौहिद ने लिखी है. 

Trending news