शिल्पी राज का गाना 'पियवा किसनवा' ने रिलीज के साथ मचाया गर्दा, video देखें
Advertisement

शिल्पी राज का गाना 'पियवा किसनवा' ने रिलीज के साथ मचाया गर्दा, video देखें

'पियवा किसनवा' (Piyawa Kisanwa) गाने के बोल लिखे हैं Ashutosh Tiwari ने, वहीं इसका संगीत Arya Sharma ने दिया है. इस गाने के वीडियो को Aryan Dev ने डायरेक्ट किया है.

शिल्पी राज का गाना 'पियवा किसनवा'  ने रिलीज के साथ मचाया गर्दा, video देखें

Patna: भोजपुरी गानों (Bhojpuri songs) का लगातार यूट्यूब (Youtube) के सर्चिंग में रहना आम बात है. Youtube पर किसी भी अन्य भाषा के गानों के मुकाबले भोजपुरी गाने सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग में होते हैं. इसकी वजह भोजपुरी का पूरी दुनिया में बढ़ता प्रसार और साथ ही हर रोज बड़ी संख्या में रिलीज होते भोजपुरी गाने. लोगों को भोजपुरी गानों को सुनने की ललक रहती है. ऐसे में रिलीज के साथ ही कोई भी भोजपुरी गाना तेजी से वायरल हो जाता है. ऊपर से गाना अगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) का गाया हो तो कहना ही क्या. शिल्पी राज को चाहनेवाले भोजपुरी की दुनिया में वैसे भी करोड़ों की संख्या में लोग हैं. ऐसे में उनके वीडियो का रिलीज के साथ वायरल होने की गारंटी होती है. 

शिल्पी राज का एक गाना Worldwide Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर आज रिलीज हुआ है, जिसने रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया है. आपको बता दें कि यह गाना खेती किसानी कर रहे लड़की के पति के बारे में है. शादी के बाद लड़की के द्वारा अपनी सखियों को अपने पति के बारे में बताने के लिए यह गाया गया है. गाने में अभिनेत्री सबा खान नेहा सिंह (Saba Khan & Neha Singh) से बता रही हैं कि उसका पति किसानी करता है और उसको कितनी परेशानी होती है. 

इस गाने को शिल्पी राज ने गाया है. इस गाने के बोल हैं 'पियवा किसनवा' (Piyawa Kisanwa). यह गाना यूट्यूब पर खूब सर्च किया जा रहा है. आपको बता दें कि इस गाने 'पियवा किसनवा' (Piyawa Kisanwa) को अब तक 272,712  से ज्यादा व्यूज और 13 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- आम्रपाली दुबे  का गाना Nase Nase Chadhata Je Jahariya मचा रहा धमाल , वीडियो Viral 

'पियवा किसनवा' (Piyawa Kisanwa) गाने के बोल लिखे हैं Ashutosh Tiwari ने, वहीं इसका संगीत Arya Sharma ने दिया है. इस गाने के वीडियो को Aryan Dev ने डायरेक्ट किया है.  इसके वीडियो को प्रोड्यूस Ratnakar Kumar ने किया है. 

Trending news