शुभी शर्मा ने खेसारी लाल से कहा- 'बनजा लिपस्टिक', जानें क्या कहा खेसारी ने
Advertisement
trendingNow11079612

शुभी शर्मा ने खेसारी लाल से कहा- 'बनजा लिपस्टिक', जानें क्या कहा खेसारी ने

शुभी शर्मा का एक ऐसा ही जबरदस्त गाना 'बनजा लिपस्टिक' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. इस गाने को उनके फैंस और यूट्यूब के दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में एक्ट्रेस के साथ सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव नजर आ रहे हैं.

शुभी शर्मा का गाना 'बनजा लिपस्टिक' यूट्यूब पर हो रहा वायरल.

Patna: भोजपुरी के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव और ड्रीम गर्ल के नाम से फेमस अदाकारा शुभी शर्मा की जोड़ी इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. शुभी शर्मा अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर काफी छाई रहती हैं. इसके अलावा उनका डांस भी उनके फैंस को बेहद पसंद आता है. इन दिनों एक्ट्रेस का गाना 'बनजा लिपस्टिक' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है.

गाने में एक्ट्रेस शुभी शर्मा  के साथ सुपरस्टार खेसारी लाल यादव नजर आ रहे हैं. इन दोनों के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री नजर आ रही है.भोजपुरी इंडस्ट्री में ड्रीम गर्ल कहे जाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस शुभी शर्मा अपनी मनमोहक अदाओं और बोल्ड अंदाज के लिए काफी जानी जाती हैं.

शुभी शर्मा ने कई स्टार्स के साथ हिट फिल्मों में काम किया है. साथ ही इनके गाने यूट्यूब पर भी काफी देखे और पसंद किए जाते हैं. शुभी शर्मा के गाने यूट्यूब पर हर किसी को पसंद आते हैं. साथ ही कई स्टार्स के साथ उनके गाने यूट्यूब पर वायरल रहते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. 

एक्ट्रेस शुभी शर्मा का एक ऐसा ही जबरदस्त गाना 'बनजा लिपस्टिक' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. इस गाने को उनके फैंस और यूट्यूब के दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में एक्ट्रेस के साथ सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव नजर आ रहे हैं.

गाने के वीडियो में दोनों के बीच जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी को भी साथ में काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं दोनों के इस गाने के वीडियो पर अब तक 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 11,325,334 व्यूज आ चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- आम्रपाली ने कहा 'धुआं निकले दा सईयां कुकर से', निरहुआ की बेचैनी ने पारा किया गरम

साथ ही गाने के वीडियो पर अब तक 27 K की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं. साथ ही फैंस और दर्शक कमेंट्स कर उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में ज्यादा बात की जाए तो, इसको खेसारी लाल यादव और कल्पना ने साथ में गाया है. वहीं इस गाने के बोल विभाकर पांडे ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक अविनाश झा घुंघरू ने दिया है. बता दें कि दोनों का ये गाना उनकी फिल्म 'चरणों की सौगन्ध' का है.

Trending news