Golu Gold का ये गाना आते ही मार्केट में मचा रहा बवाल, सोशल मीडिया पर छा गया
Advertisement
trendingNow11023440

Golu Gold का ये गाना आते ही मार्केट में मचा रहा बवाल, सोशल मीडिया पर छा गया

 गोलू गोल्ड का Bhojpuri Jhakas से रिलीज गाना (New Bhojpuri Song) 'रसमलाई आपन चाभ लेवे दS'(Rasmalai apan chav lebe da) युवाओं के बीच धमाल मचा रहा है, गाने को दर्शकों का भरपूर प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है. इस गाने को रिलीज हिए 48 घंटे भी नहीं बीता है,और इस गाने को 5 लाख लोगों ने देख लिया है. 

गोलू गोल्ड के गाने ' 'रसमलाई आपन चाभ लेवे दS'' रिलीज होने के साथ वायरल.

Patna: भोजपुरी के फेमस सिंगर गोलू गोल्ड का Bhojpuri Jhakas से रिलीज गाना (New Bhojpuri Song) 'रसमलाई आपन चाभ लेवे दS' (Rasmalai apan chav lebe da) युवाओं के बीच धमाल मचा रहा है, गाने को दर्शकों का भरपूर प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है. इस गाने को रिलीज हिए 48 घंटे भी नहीं बीता है,और इस गाने को 5 लाख लोगों ने देख लिया है. 

वहीं, गाने में एक्ट्रेस का परफॉर्म सोने पे सुहागा जैसा लग रहा है है. इनके गाने चंद मिनिटों में वायरल हो जाते हैं. 'रसमलाई आपन चाभ लेवे दS' में गोलू गोल्ड और एक्ट्रेस की जोड़ी कमाल लग रही है. दोनों पर फिल्माया यह सॉन्ग गर्दा उड़ा रहा है. Bhojpuri Jhakas प्रस्तुत '' इस गाने को सिंगर गोलू गोल्ड ने गाया है. 

बता दें कि गोलू गोल्ड (Golu Gold) भोजपुरी इंडस्ट्री के राइजिंग स्टार में से एक हैं. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में ना केवल इनके गानों को ही सुना जाता है बल्कि दर्शक इनकी एक्टिंग को भी खूब पसंद करते हैं. गोलू गोल्ड के साथ खुशबू तिवारी के टी (Khushbu Tiwari KT) का हॉट सॉन्ग (Hot Song) यूटयूब पर धमाल मचा रहा है.

ये भी पढ़ें- MMS कांड से चर्चा में आई Trisha Kar Madhu ने दिया राकेश मिश्रा को धक्का, कहा 'ए राजा जाई ना बहरिया'

दोनों सिंगर जब एक साथ गाना या एलबम लेकर आते हैं तो गाने का वायरल होना लाजिमी है. इसी कड़ी में इनका गाना 'दिल हs की नोकरी सरकार के' (Dil Ha Ki Nokari Sarkar Ke) रिलाज हुआ. गाना रिलीज होने के साथ ही धमाका मचा रहा है. इस बार गोलू गोल्ड और खुशबू तिवारी के टी (Khushbu Tiwari KT) का हॉट वीडियो सॉन्ग 'दिल हs की नोकरी सरकार के'  फैंस के लिये किसी बोनस से कम नहीं है. इस गाने में नीलम गिरी का हॉट अंदाज लोगों को दिवाना बनाने के लिए काफी हैं. गाने में गोलू गोल्ड को उनकी गर्ल फ्रैंड के साथ आप रोमांस करते हुए देख सकते हैं

Trending news