निरहुआ से बोलीं आम्रपाली 'दिलवा में होला गुदगुदिया', हो गया हंगामा
Advertisement

निरहुआ से बोलीं आम्रपाली 'दिलवा में होला गुदगुदिया', हो गया हंगामा

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री आम्रपाली दुबे और सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ की जोड़ी इस इंडस्ट्री की सुपर रोमांटिक जोड़ी है. इस जोड़ी के दोनों कलाकार मल्टीटेलेंटड हैं और इन्होंने अपने जलवों से भोजपुरी दर्शकों को घायल कर रखा है.

निरहुआ से बोलीं आम्रपाली 'दिलवा में होला गुदगुदिया', हो गया हंगामा

Patna: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री आम्रपाली दुबे और सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ की जोड़ी इस इंडस्ट्री की सुपर रोमांटिक जोड़ी है. इस जोड़ी के दोनों कलाकार मल्टीटेलेंटड हैं और इन्होंने अपने जलवों से भोजपुरी दर्शकों को घायल कर रखा है. इन दोनों को एक साथ देखने की दीवानगी दर्शकों को ऐसी है कि इनका कोई भी गाना हो रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर रॉकेट की स्पीड से चल निकलता है.

ऐसे में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ की सुपर हिट फिल्म 'सिपाही' का एक गाना 'दिलवा में होला गुदगुदिया' ने यूट्यूब पर आग लगा दी है. इस गाने के वीडियो को अभी तक दर्शक सर्च कर रहे हैं. गाने के वीडियो में आम्रपाली दुबे की सिंजलिंग अदाएं देख आपको भी पसीना आ जाएगा. इस गाने के वीडियो में लाल और पीले रंग के कपड़े में आम्रपाली दुबे जितनी हॉट और सेक्सी लग रही हैं निरहुआ इस कलर के ड्रेस में उतने ही दबंग नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में दोनों के बीच की केमिस्ट्री और रोमांस हमेशा की तरह सुपर से ऊपर वाला है. लेकिन इसके साथ एक बात और है कि इस गाने के वीडियो में दिनेश लाल यादव के साथ आम्रपाली का नमकीन जलवा दर्शकों के पसीने छुड़ाने के लिए काफी है यही वजह है कि इस वीडियो ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा रखा है.

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ की सुपर हिट फिल्म 'सिपाही' के इस गाना 'दिलवा में होला गुदगुदिया' को खेसारी लाल यादव और हनी बी ने गाया है. इस गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं और इसका संगीत ओम झा ने दिया है. इस फिल्म में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे, सुशील सिंह, संजय पांडे, मनोज टाइगर, अयाज खान ने मुख्य भूमिका निभाई है. इस फिल्म के निर्माता शिव नारायण बी सिंह और निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं. इस फिल्म की कहानी मनोज टाइगर ने लिखी है. 

ये भी पढ़ें- आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह के बीच सुपरहिट मुकाबला, व्यूज 105 मिलियन के पार

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ की सुपर हिट फिल्म 'सिपाही' के इस गाना 'दिलवा में होला गुदगुदिया' के वीडियो को आप वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इस वीडियो ने जमकर तहलका मचाया है और इस गाने के वीडियो को यहां 9,997,611 से ज्यादा व्यूज और 24 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

Trending news