WATCH: अंकुश राजा और खुशबू तिवारी का भोजपुरी बोल बम गीत 'भोला के भक्तिन'
Advertisement

WATCH: अंकुश राजा और खुशबू तिवारी का भोजपुरी बोल बम गीत 'भोला के भक्तिन'

भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड की सुपरस्टार सिंगर शिल्पी राज की बेहतरीन गायकी उनकी पहचान है. दर्शकों को शिल्पी राज की गायकी खूब भाती है. वहीं भोजपुरी के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर अंकुश राजा को भी आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है.

WATCH: अंकुश राजा और खुशबू तिवारी का भोजपुरी बोल बम गीत 'भोला के भक्तिन'

पटना : भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड की सुपरस्टार सिंगर शिल्पी राज की बेहतरीन गायकी उनकी पहचान है. दर्शकों को शिल्पी राज की गायकी खूब भाती है. वहीं भोजपुरी के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर अंकुश राजा को भी आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है. अंकुश राजा को पसंद करनेवालों की संख्या भी भोजपुरी में करोड़ों में है.ऐसे में किसी गाने में दोनों की आवाज का एक साथ होना उसकी सफलता की गारंटी है. शिल्पी राज और अंकुश राजा के गाने को आप यूट्यूब पर धमाल मचाते देख सकते हैं. 

सावन के इस पावन महीने में शिल्पी राज और अंकुश राजा का एक भोजपुरी बोलबम गीत रिलीज के साथ वायरल हो रहा है. इस गाने ने रिलीज के बाद से ही यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में जगह बना ली है. इस गाने 'भोला के भक्तिन' के वीडियो में अकुंश राज के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा शिल्पी राघवानी नजर आ रही हैं. इसका वीडियो रिलीज के साथ ही बवाल मचा रहा है. यह भोजपुरी बोल बम गीत रिलीज के साथ ही कांवड़ियों की पहली पसंद बन गया है. बता दें कि इस वीडियो में अंकुश राजा और शिल्पी राघवानी दोनों इस भोजपुरी बोल बम गीत में बाबा की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं.  

शिल्पी राज और अंकुश राजा का यह सुपरहिट भोजपुरी बोल बम गीत 'भोला के भक्तिन' के बोल यादव राज ने लिखे हैं और इसका संगीत रौशन सिंह ने दिया है. वीडियो का निर्देशन मनोज गुप्ता ने किया है. जबकि इसे एडिट मीत जी ने किया है. 

ये भी पढ़ें- गूंजन सिंह और शिल्पी राज का भोजपुरी बोल बम गाना 'बाबा शादी मोर कराई दS लभर से' वायरल

शिल्पी राज और अंकुश राजा का यह सुपरहिट भोजपुरी बोल बम गीत 'भोला के भक्तिन' के वीडियो को आप समर फिल्म एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. इस वीडियो को रिलीज के बाद से ही 444,624 से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे 5 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news