काजल राघवानी बोली 'हरदिया काम न करी ताजा', खेसारी लाल की बढ़ गई बेचैनी
Advertisement

काजल राघवानी बोली 'हरदिया काम न करी ताजा', खेसारी लाल की बढ़ गई बेचैनी

भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव ने तमाम कठिनाइयों को पार करते हुए यह मुकाम हासिल किया है. अपनी गायकी और अभिनय के दमपर खेसारी लाल यादव ने एक अलग पहचान बनाई है.

काजल राघवानी बोली 'हरदिया काम न करी ताजा', खेसारी लाल की बढ़ गई बेचैनी

Patna: भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव ने तमाम कठिनाइयों को पार करते हुए यह मुकाम हासिल किया है. अपनी गायकी और अभिनय के दमपर खेसारी लाल यादव ने एक अलग पहचान बनाई है. खेसारी लाल यादव की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर सबसे खूबसूरत, हॉट और बोल्ड अभिनेत्री काजल राघवानी के साथ बेहतरनी मानी जाती है और इसे दर्शकों का खूब प्यार मिलता रहा है.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर एक साथ कई सुपरहिट फिल्में दी है और यह सिलसिला आज भी जारी है. खेसारी लाल यादव और जाल राघवानी का एक सुपर रोमांटिक गाना 'हरदिया काम न करी ताजा' आजकल यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के बीच की केमिस्ट्री और रोमांस को देखकर आप सहज अदाजा लगा सकते हैं कि इस जोड़ी को दर्शकों का इतना प्यार क्यों मिलता है. 'हरदिया काम न करी ताजा' का वीडियो यूट्यूब पर गदर मचाए हुए है. गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की ट्युनिंग कमाल की लग रही है. दोनों का डांस लोगों को पागल बना रहा है.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की सुपरहिट फिल्म 'मैं सेहरा बांध के आऊंगा' का यह सुपर रोमांटिक गाना 'हरदिया काम न करी ताजा' को आप एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. इस वीडियो ने आज भी यहां तहलका मचा रखा है और इस वीडियो को अभी तक 74,295,489 से ज्यादा बार देखा गया है इसके साथ हीं इस वीडियो को अभी तक 211K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- निरहुआ और मोनालिसा के इस भोजपुरी गाने 'लहरिया लूटा ए राजा' ने मचा दिया है तहलका

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की सुपरहिट फिल्म 'मैं सेहरा बांध के आऊंगा' का यह सुपर रोमांटिक गाना 'हरदिया काम न करी ताजा' के बोल पवन पांडे ने लिखे हैं और इसका संगीत रजनीश मिश्रा ने दिया है. फिल्म के निर्माता अनिल कबरा और प्रदीप सिंह हैं. फिल्म में खेसारी लाल और काजल के अलावा प्रियंका पंडित, अवधेश मिश्रा, संजय पांडे, आनंद मोहन, गोपाल राय और किरण यादव ने मुख्य भूमिका निभाई है. 

Trending news