इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है अरविंद अकेला का यह VIDEO, कुछ यूं फरमा रहे हैं इश्क
Advertisement
trendingNow1397486

इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है अरविंद अकेला का यह VIDEO, कुछ यूं फरमा रहे हैं इश्क

इस गाने की खास बात यह है कि इसमें अरविंद का लुक बहुत ही अलग है और इस गाने को बॉलीवुड स्टाइल में फिल्माया गया है.

अरविंद की फिल्म 'आवारा बलम' इसी महीने 25 तारीख को रिलीज होने वाली है (फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म जगत के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू इन दिनों इंटरनेट पर छाए हुए हैं. कभी अपनी फिल्मों को लेकर, तो कभी अपने गानों को लेकर अरविंद अपने फैन्स के दिलों पर राज करते हैं. बता दें, 2 दिन पहले यूट्यूब पर रिलीज किए गए अरविंद की अपकमिंग फिल्म 'आवारा बलम' के एक गाने ने इंटरनेट पर हंगामा मचाए हुए है. महज दो दिनों के अंदर इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

fallback
(फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

'भतार खाली बन जाए दा' नाम के इस गाने में अंरविंद अपनी हीरोइन से इश्क फरमाते हुए नजर आ रहे हैं और ऐसा माना जा रहा है कि यह गाना काफी हिट होने वाले है. इस गाने की खास बात यह है कि इसमें अरविंद का लुक बहुत ही अलग है और इस गाने को बॉलीवुड स्टाइल में फिल्माया गया है. बता दें, अरविंद की फिल्म 'आवारा बलम' इसी महीने 25 तारीख को रिलीज होने वाली है.

fallback
(फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

फिल्‍म के निर्माता निशिकांत झा ने बताया, "हम ‘आवारा बलम’ को रिलीज करने के लिए पूरी तर‍ह से तैयार हैं और इसे 25 मई को रिलीज करेंगे. उन्‍होंने दावा किया कि ‘आवारा बलम’ बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा देगी. यह पूरी तरह‍ से भोजपुरिया जड़ों से जुड़ी फिल्‍म है. फिल्‍म में कल्‍लू, तनुश्री और गार्गी पंडित की ट्राएंगल लव स्‍टोरी के बीच खलनायक बने वरसटाइल एक्‍टर अवधेश मिश्रा का अवतार भी काफी आकर्षक है.

वहीं अरविंद अकेला कल्‍लू का कहना है, 'यह फिल्‍म मेरे लिए खास है. सामाजिक और शहरी परिवेश के बीच भोजपुरिया संस्‍कृति को ध्‍यान में रखकर हमने यह फिल्‍म बनाई है. फिल्‍म में डांस, रोमांस और एक्‍शन की भरमार है. साथ ही पारिवारिक मूल्‍यों का भी खासा ख्‍याल रखा गया है. मुझे उम्‍मीद है कि भोजपुरिया दर्शकों का प्‍यार हमें जरूर मिलेगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news