पवन सिंह और खेसारी लाल के बीच किसने खीचीं लकीर, गाना 'ओठवा से मधु चुए' में दिखी यारी
Advertisement

पवन सिंह और खेसारी लाल के बीच किसने खीचीं लकीर, गाना 'ओठवा से मधु चुए' में दिखी यारी

अपने शानदार गायिकी और अभिनय से फैंस के दिलों पर राज करने वाले खेसारी लाल और पवन सिंह के बीच जुबानी जंग ने भोजपुरी सिनेमा जगत में सनसनी फैला दी. अपने अंदाज से सबको दिवाना वाले पवन सिंह के मिजाज को अचानक ऐसा क्या हो गया जिनके तेवर इतने तल्ख हो गये.

गाना 'ओठवा से मधु चुए' दोनों झूमते नजर आये.

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) पिछले कुछ दशक में बुलंदियों को छुआ है. भोजपुरी सिनेमा में कुछ चुनिंदा स्टार है, जिन्होनें कामयाबी के झंडे गाडे़ हैं. इनमें खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, दिनेश लाल यादव निरहुआ,मनोज तिवारी,रवि किशन का नाम आता है.  इनमें खेसारी लाल का नाम सबसे पहले पायदान पर है. खेसारी लाल वो स्टार है जिनका फर्श से अर्स तक का सफर मुश्किल भरा रहा है. खेसारी लाल अपने मेहनत के दम पर सफलता की सीढ़ी तैयार करते गये और धीरे -धीरे  भोजपुरी सिनेमा का एक बड़ा नाम बन गया. 

पवन सिंह के तेवर में तल्खी क्यों
अपने शानदार गायिकी और अभिनय से फैंस के दिलों पर राज करने वाले खेसारी लाल और पवन सिंह के बीच जुबानी जंग ने भोजपुरी सिनेमा जगत में सनसनी फैला दी. भोजपुरी सिनेमा में मधुर गायिका और अपने अंदाज से सबको दिवाना वाले पवन सिंह के मिजाज को अचानक ऐसा क्या हो गया जिनके तेवर इतने तल्ख हो गये. जो सीधे मंच से हाथ जोड़ कर आशीर्बाद मांगते नजर आते थे वो हाथ भद्दे मजाक के लिए ईशारा करने लगे. 

ये भी पढ़ें- पवन सिंह ने LIVE आकर तोड़ी चुप्पी, लेकिन कह गए बड़ी बात, देखें लाइव VIDEO

किसने खींची दोनों के बीच दीवार
आखिर कौन है जो इन दोनों के बीच नफरत की दीवार तैयार कर रहा है. या फिर इन दोनों के बीच पहले बीज बोया जा चुका है,और अब घर बैठकर फसल काटने की तैयारी में है. कुछ ना कुछ तो है, वर्ना जो कभी एक -दूसरे के लिए प्यार छलकाता था आज उनके लफ्ज शोले उगल रहे है.     

इस मौके पर दिखी दोनों की यारी
भोजपुरी फिल्म 'मेहंदी लगा के रखना 3' का गाना 'ओठवा से मधु चुए' (Hothwa Se Madhu Chuye) को रिलीज पर कैसे पवन सिंह और खेसारी लाल प्यार को बांट रहे है. इनके साथ एक्ट्रेस के साथ रोमांस यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है. यकीन नहीं है तो जरा इन गाने को देख लें,  

भोजपुरी के हिटमशीन खेसारी लाल गाना 'ओठवा से मधु चुए' जो रिलीज होते ही पॉपुलर हो रहा है. इस गाने का टीजर जारी होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. उनका गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

Trending news