आम्रपाली दुबे ने निरहुआ से क्यों कहा, 'आज मन बड़ा करता' देखें गाने में
Advertisement

आम्रपाली दुबे ने निरहुआ से क्यों कहा, 'आज मन बड़ा करता' देखें गाने में

अपकमिंग फिल्म 'आई मिलन की रात' का एक गाना 'मन बड़ा करताs' गाना रिलीज के साथ फैंस के बीच धमाल मचा रहा है. दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे लंबे समय के बाद एक साथ नजर आने वाले हैं. इसे लेकर फैंस की दिलचस्पी और भी बढ़ गई है.

 दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली का नया गाना मता रहा धमाल.

Patna: भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की गिनती इंडस्ट्री की बेशुमार जोड़ी में होती है. इन दोनों कलाकारों की केमिस्ट्री फैंस को इतनी पसंद आती है कि इनका कोई भी वीडियो सॉन्ग या फिल्म रिलीज होते ही धमाल मच जाता है. इस गाने को रिलीज हुए अभी कुछ ही घंटे बीते हैं और इस गाने ने हजारों व्यूज हासिल कर लिये हैं.

इसी कड़ी में इन जोड़ी की अपकमिंग फिल्म 'आई मिलन की रात' का एक गाना 'मन बड़ा करताs' गाना रिलीज के साथ फैंस के बीच धमाल मचा रहा है. दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे लंबे समय के बाद एक साथ नजर आने वाले हैं. इसे लेकर फैंस की दिलचस्पी और भी बढ़ गई है.

इन दोनों की जोड़ी इतनी हिट है कि गाने के अलावा रियल में भी फैंस इन्हें एक साथ में देखना पसंद करते हैं. काफी समय के बाद निरहुआ और आम्रपाली दुबे का जोड़ी ने एक बार फिर फैंस को लुभाते नजर आएंगे.

उनकी अपकमिंग फिल्म 'आई मिलन की रात' काफी समय से चर्चा में रही है ऐसे में अब इसका गाना रिलीज किया जा चुका हैं. जिसे दर्शकों की ओर से काफी पसंद भी किया जा रहा है.

इस फिल्म के गाने 'मन बड़ा करताs'में इन दोनों के रोमांस की झलक देखने को भी मिल रहा है इस गाने का जब वीडियो आएगा तो धमाल मचा देगा. गाने का आडियो सुनकर साफ जाहिर हो रहा है कि इसका निर्देशन भी कमाल का ही किया गया है.

ये भी पढ़ें- दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का धमाकेदार होली गाना उड़ा रहा गर्दा

गाना 'मन बड़ा करताs'को दिनेश लाल यादव निरहुआ और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है. इस गाने के लिरिक्स को  श्याम देहाती ने लिखा है, जबकि गाने को म्यूजिक दिया है ओम झा ने.

Trending news