इंतजार खत्म! यश कुमार और रक्षा का गाना 'साड़ी के पिन' रिलीज, Video Viral
X

इंतजार खत्म! यश कुमार और रक्षा का गाना 'साड़ी के पिन' रिलीज, Video Viral

गाना  'साड़ी के पिन' (Sadi Ke Pin) के बोल लिखे हैं श्याम देहाती ने, वहीं इसका संगीत भी श्याम देहाती ने ही दिया है. फिल्म में यश कुमार मिश्रा, रक्षा गुप्ता के अलावा अवधेश मिश्रा, रोहित सिंह मटरू, अनीता रावत, मनोज नारायण मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. 

इंतजार खत्म! यश कुमार और रक्षा का गाना 'साड़ी के पिन' रिलीज, Video Viral

Patna: यश कुमार मिश्रा (Yash Kumar Mishra) और रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) की फिल्म नसीहत (Naseehat) के रिलीज का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं. इस सब के बीच इस फिल्म के गानों को रिलीज करने का सिलसिला जारी है. इसकी क्रम में फिल्म का एक गाना  'साड़ी के पिन' (Sadi Ke Pin) को आज रिलीज किया गया है और यह गाना यूट्यूब पर वायरल हो गया है.  

आपको बता दें कि फिल्म नसीहत (Naseehat) का गाना  'साड़ी के पिन' (Sadi Ke Pin) को Enterr10 Rangeela के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. इस गाने को विक्की बबुआ और शिल्पी राज (Vicky Babua & Shilpi Raj) ने गाया है. इस गाने के वीडियो में यश कुमार मिश्रा (Yash Kumarr Mishra) और रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) अदाएं और ऊपर से शिल्पी राज और विक्की की आवाज आपको दीवाना बनाने के लिए काफी है. 

गाना  'साड़ी के पिन' (Sadi Ke Pin) के बोल लिखे हैं श्याम देहाती ने, वहीं इसका संगीत भी श्याम देहाती ने ही दिया है. फिल्म में यश कुमार मिश्रा, रक्षा गुप्ता के अलावा अवधेश मिश्रा, रोहित सिंह मटरू, अनीता रावत, मनोज नारायण मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म के निर्माता हैं चंद्रेश पी मेहता, वर्षा सी मेहता, वहीं इसके निर्देशक हैं मनोज नारायण. 

ये भी पढ़ें- डर रहे थे पवन सिंह, मोनालिसा ने कहा 'जाए दो ए राजा' Video Viral

फिल्म नसीहत को चंद्र वर्षा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है. जबकि इसका म्यूजिक रिलीज किया जा रहा है एंटर 10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर. गाने के वीडियो को रिलीज के बाद से अब तक 6,672 लोग देख चुके हैं. इस गाने के वीडियो में यश कुमार मिश्रा (Yash Kumar Mishra) और रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) की अदाएं आपको फिल्म का पूरा नजारा दे जाएगा. 

Trending news