BOX OFFICE पर नहीं थम रहा 'कबीर सिंह' की कमाई का रफ्तार, 10वें दिन बटोरे इतने करोड़
Advertisement
trendingNow1547185

BOX OFFICE पर नहीं थम रहा 'कबीर सिंह' की कमाई का रफ्तार, 10वें दिन बटोरे इतने करोड़

प्यार, ब्रेकअप और जुदाई की दीवानगी पर बनी इस फिल्म में शाहिद का एक अलग ही रूप देखने को मिल रहा है. इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी नजर आ रही हैं.

 

इस फिल्म का बजट सिर्फ 60 करोड़ रुपये ही था (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' लगातार बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. दूसरी ओर फिल्म रिलीज होते ही क्रिटिक्स जमकर शाहिद की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं और यही वजह है कि शाहिद की यह फिल्म 3 दिन में 50 करोड़, 5 दिन में 100 और 10 दिनों में 175 करोड़ के आंकड़ों को छूने में सफल साबित हुई. बता दें कि प्यार, ब्रेकअप और जुदाई की दीवानगी पर बनी इस फिल्म में शाहिद का एक अलग ही रूप देखने को मिल रहा है. इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी नजर आ रही हैं.

fallback

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार 'कबीर सिंह' ने जहां 9वें दिन तक कुल 163.73 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी, वहीं इस फिल्म ने 10वें दिन कुल 17.84 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस हिसाब से बॉक्स ऑफिस पर अब तक इस फिल्म ने कुल 181.57 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफलता हासिल की है. बता दें, 'कबीर सिंह' इस साल बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की सूची में तीसरे नंबर पर पहुंच गई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म का बजट सिर्फ 60 करोड़ रुपये ही था. 

fallback

'कबीर सिंह' साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है. तेलुगू में इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था और इसके हिंदी रीमेक को भी इन्होंने ही डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी के अलावा सोहम मजूमदार, अर्जन बाजवा, सुरेश ओबेरॉय, कामिनी कौशल और निकिता दत्ता ने अहम भूमिकाओं में हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news