BOX OFFICE पर दूसरे दिन 'तानाजी' की बंपर कमाई, दर्शकों को तरसी दीपिका की 'छपाक'
Advertisement

BOX OFFICE पर दूसरे दिन 'तानाजी' की बंपर कमाई, दर्शकों को तरसी दीपिका की 'छपाक'

फिल्म रिलीज होने से पहले यह अनुमान लगाया जा रहा था कि बॉक्स ऑफिस पर ये दोनों फिल्में एक दूसरे को टक्कर दे सकती है.

बॉक्स ऑफिस पर एक साथ 'तानाजी' और 'छपाक' 10 जनवरी को रिलीज हुई (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: 10 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर एक साथ दो बड़ी फिल्में रिलीज हुईं, जिनमें बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' और मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' का नाम शामिल है. फिल्म रिलीज होने से पहले यह अनुमान लगाया जा रहा था कि बॉक्स ऑफिस पर ये दोनों फिल्में एक दूसरे को टक्कर दे सकती है, लेकिन इनके रिलीज के साथ ही यह साफ हो गया कि 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' के सामने 'छपाक' नहीं टिक पाएगी. ऐसा हम नहीं बल्कि दोनों ही फिल्मों के दो दिनों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बता रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Box Office Collection: 'तानाजी' ने पहले दिन 'छपाक' को चटाई धूल, इतने करोड़ से पछाड़ा!

fallback

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' ने जहां अपने ओपनिंग डे पर लगभग 14.50 करोड़ की कमाई की थी, वहीं दूसरे दिन इसके हाथ लगभग 20 करोड़ रुपये लगे हैं. इस हिसाब ने 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' ने दो दिनों में लगभग 34.50 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही है. अब बात 'छपाक' की करें तो बॉक्स ऑफिस पर जहां इसने पहले दिन लगभग 4.50 करोड़ रुपये बटोरे थे, वहीं दूसरे दिन इसके हाथ लगभग 6 करोड़ ही लगे हैं. इस हिसाब से 'छपाक' ने दो दिनों लगभग 10.50 करोड़ रुपये ही कमाने में सफल हो पाई है. 

ये भी पढ़ें: 'छपाक' की खराब ओपनिंग से टूटा दीपिका पादुकोण का दिल! उठाया बड़ा कदम

fallback

'द अनसंग वॉरियर' और 'छपाक' दोनों ही फिल्में असल जीवन पर आधारित फिल्में हैं. अजय की फिल्म तानाजी मालसुरे की असल कहानी है वहीं दीपिका की फिल्म एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन की कहानी है. ओम राउत द्वारा निर्देशित 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में अजय देवगन के अलावा सैफ अली खान, काजोल, शरद केलकर, नेहा शर्मा और पद्मावती राव भी अहम भूमिकाओं में हैं. वहीं, मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित 'छपाक' में दीपिका पादुकोण के अलावा विक्रांत मैसी, मधुरजीत और अंकित बिष्ट भी अहम भूमिकाओं में हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news