क्‍या 'धड़क' है आपका वीकेंड प्‍लान? जानिए इस फिल्‍म को देखने के 5 कारण
Advertisement

क्‍या 'धड़क' है आपका वीकेंड प्‍लान? जानिए इस फिल्‍म को देखने के 5 कारण

फिल्म 'सैराट' की सफलता में बड़ा हाथ उसके जबरदस्‍त म्‍यूजिक का था. चाहे मस्‍तीभरा 'झिंगाट' हो या फिर रोमांटिक नंबर 'लाड लागची..', सैराट के हर गाने ने फिल्‍म को जबरदस्‍त पुश दिया था.

क्‍या 'धड़क' है आपका वीकेंड प्‍लान? जानिए इस फिल्‍म को देखने के 5 कारण

नई दिल्ली: बॉलीवुड के स्‍टार किड्स जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की जिस फिल्म का सबको बेसब्री से इंतजार था, वह फिल्म 'धड़क' आज थिएटर्स में रीलिज हो चुकी है. दिवंगत एक्‍ट्रेस श्रीदेवी अपनी बेटी जाह्नवी की फिल्‍म को लेकर काफी एक्‍साइटेड थीं और फिल्‍म के पहले दिन के शूट से लेकर अपनी बेटी की बॉलीवुड लॉन्‍चिंग के हर पहलू से वह खास तौर से जुड़ी हुई थीं. लेकिन फरवरी में उनके निधन के बाद कपूर परिवार काफी टूट गया. फिर भी जाह्नवी ने हिम्‍मत दिखाते हुए फिर से इस फिल्‍म की शूटिंग शुरू की. वहीं शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की भले ही यह डेब्‍यू फिल्‍म न हो, लेकिन यह उनकी पहली हिंदी फिल्‍म जरूर है. इस फिल्‍म के जरिए प्रोड्यूसर करण जौहर एक बार फिर बॉलीवुड में स्‍टार किड्स को ही लॉन्‍च कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है. अब अगर आपने अभी तक अपना वीकेंड का प्‍लान नहीं बनाया है, तो हम आपको बताते हैं ऐसे 5 कारण कि आखिर इस फिल्‍म को आप क्‍यों देखें...

(1) जाह्नवी कपूर दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी हैं. श्रीदेवी अपनी बेटी जाह्नवी को एक्ट्रेस के तौर पर देखना चाहती थी. जाह्वनी एक्टिंग में अपनी मां श्रीदेवी को भले ही न फोलो करती हों, लेकिन फैशन और स्टाइल के मामले में हमेशा उनको अपना आदर्श मानती आई हैं. अब इस फिल्‍म के जरिए यह देखना दिलचस्‍प होगा कि आखिर जाह्नवी एक्टिंग की दुनिया में कितना आगे जा पाती हैं.

(2) फिल्म 'धड़क' 2016 में आई मराठी सुपरहिट फिल्म 'सैराट' का हिन्दी रीमेक है. नागराज मंजुले की मराठी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सैराट' ने जो कमाल दिखाया था, क्‍या वहीं कमाल 'धड़क' में भी दिखाई देगा? 'सैराट' के क्‍लाइमैक्‍स ने थिएटर में बैठे दर्शकों को हिला कर रख दिया था. अब देखना यह है कि निर्देशक शशांक खेतान की इस फिल्‍म के क्‍लाइमैक्‍स में कुछ नया देखने को मिलेगा या उसी क्‍लाइमैक्‍स को दर्शाया गया है.

fallback

(3) फिल्म 'सैराट' की सफलता में बड़ा हाथ उसके जबरदस्‍त म्‍यूजिक का था. चाहे मस्‍तीभरा 'झिंगाट' हो या फिर रोमांटिक नंबर 'लाड लागची..', सैराट के हर गाने ने फिल्‍म को जबरदस्‍त पुश दिया था. 'सैराट' के इसी जादू को बरकरार रखने के लिए निर्देशक शशांक खेतान की इस फिल्‍म में भी म्‍यूजिक डायरेक्‍टर अजय-अतुल का ही संगीत दिया गया है. यानी 'धड़क' के संगीत में भी उसी जादू को लाने की कोशिश की गई है.

(4) फिल्म धड़क में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. फिल्म में उनकी लव स्टोरी को बहुत ही गहराई से दिखाया गया है. आखिर में उनकी लव स्टोरी का क्या होता है. यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा.

fallback

(5) 'सैराट' मराठी समाज और उसकी बारीकियों को दिखाने वाली फिल्‍म है. लेकिन 'धड़क' को राजस्‍थानी पृष्‍ठभूमि पर बनाए हुए दिखाया गया है. अब यह देखना काफी मजेदार होगा की मराठी सैराट को राजस्‍थान धड़क बनाने की कितना बदलाव किया गया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news