Video: ऐश्‍वर्या राय की छोटी बहन महिमा चौधरी! 90's का यह विज्ञापन क्‍या आपने देखा...?
Advertisement
trendingNow1445229

Video: ऐश्‍वर्या राय की छोटी बहन महिमा चौधरी! 90's का यह विज्ञापन क्‍या आपने देखा...?

ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और महिमा चौधरी भले ही किसी फिल्‍म में कभी साथ न नजर आई हों, लेकिन 90 के दशक के एक विज्ञापन में यह दोनों हीरोइनें बहनें बनी नजर आ चुकी हैं.

Video: ऐश्‍वर्या राय की छोटी बहन महिमा चौधरी! 90's का यह विज्ञापन क्‍या आपने देखा...?

नई दिल्‍ली: एक तरफ जहां अमिताभ बच्‍चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, वहीं दूसरी तरफ उनकी बहू ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी शुरुआत की है. लेकिन इन दिनों इंटरनेट पर ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन का एक ऐसा पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बॉलीवुड हीरोइनों की बेहद अनोखी जोड़ी नजर आ रही है. इस पुराने विज्ञापन में ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और एक्‍ट्रेस महिमा चौधरी साथ नजर आ रही हैं. शाहरुख खान के साथ फिल्‍म 'परदेस' से अपने  बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली महिमा भले ही इस समय फिल्‍मों से दूर हों, लेकिन बॉलीवुड में आज भी उन्‍हें उनकी मोहक मुस्‍कान के लिए ही जाना जाता है.

इंटरनेट पर वायरल होता यह विज्ञापन एक फेयरनेस क्रीम का है. इसमें ऐश्‍वर्या राय बड़ी बहन जबकि महिमा उनकी छोटी बहन बनी नजर आ रह हैं. ऐश्‍वर्या से जब उनकी खूबसूरती का राज महिमा पूछती हैं तो ऐश अपनी बहन को यह राज इस क्रीम के रूप में बताती हैं. ऐश्‍वर्या राय मिस वर्ल्‍ड रह चुकी हैं और इस विज्ञापन में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. आप भी देखें वायरल होता यह विज्ञापन.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

90's ad @aishwaryaraibachchan_arb @mahimachaudhry1 . . . #instabolly #bollywood

A post shared by Bollywood Entertainment (@lnstabolly) on

बता दें कि ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन हाल ही में फिल्‍म 'फन्ने खां' में अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ नजर आई हैं. इस फिल्‍म में ऐश्‍वर्या एक सिंगिंग सेंसेशन के तौर पर नजर आई थीं. ऐश ने हाल ही में इंस्‍टाग्राम पर एंट्री की है और वह इन दिनों काफी एक्टिव भी नजर आ रही हैं. वहीं महिमा चौधरी की बात करें तो वह इन दिनों अपने दो बच्‍चों के साथ लाइफ इंजॉय कर रही हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news