'इश्क' करते-करते हुई एक छोटी-सी बहस, फिर आमिर खान की जिद से टूटी हिट जोड़ी! जानें क्या है फिल्मी किस्सा
Advertisement
trendingNow12095607

'इश्क' करते-करते हुई एक छोटी-सी बहस, फिर आमिर खान की जिद से टूटी हिट जोड़ी! जानें क्या है फिल्मी किस्सा

Ishq Movie: आमिर खान और जूही चावला के बीच इश्क मूवी के सेट पर एक छोटी-सी बहस हो गई थी. बहस के बाद आमिर खान की जिद की वजह से ये हिट जोड़ी टूट गई थी.  आइए,  यहां जानते हैं पूरा फिल्मी किस्सा क्या है.

आमिर खान

Aamir Khan and Juhi Chawla Movie: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने ऐसे तो कई एक्ट्रेस के साथ काम किया है. लेकिन 'कयामत से कयामत तक' के बाद आमिर खान (Aamir Khan) और जूही चावला की जोड़ी को फैंस ने अपने दिलों में बसा लिया था. 'कयामत से कयामत तक' के बाद आमिर खान और जूही चावला (Juhi Chawla) की जोड़ी हिट हो गई और फिर दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया. लेकिन साल 1997 में आई एक फिल्म के सेट पर दोनों के बीच कुछ ऐसा कि फिर बॉलीवुड फिल्मों की ये हिट जोड़ी टूट गई.

छोटी-सी बहस ने बिगाड़ा मामला!

एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 'इश्क' (1997) के सेट पर आमिर खान और जूही के बीच एक छोटी-सी बहस हो गई थी. कहा जाता है कि बात इतनी भी बड़ी नहीं थी कि बहस का मुद्दे बने और फिर दोनों का रिश्ता टूट जाए. लेकिन आमिर खान (Aamir Khan Movie) के गुस्सा नाक पर बैठ गया और उन्होंने जूही चावला से कभी भी बात ना करने की ठान ली. जूही चावला (Juhi Chawla Films) फिर भी रिश्तों को ठीक करने की कोशिश करती रहीं, पर आमिर का गुस्सा ठंडा होने का नाम ही नहीं ले रहा था. लिहाजा थक-हारकर जूही चावला ने भी कोशिश करना छोड़ दिया और फिर दोनों के बीच दूरियां आ गईं. 

6 साल तक आमिर-जूही ने नहीं की बात!

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर खान और जूही चावला (Aamir-Juhi Films) ने 'इश्क' की रिलीज के बाद करीब 6 साल तक एक-दूसरे से बात नहीं की. लेकिन जब आमिर खान का रीना दत्ता के तलाक की खबर सामने आई, तो जूही चावला ने अपने पुराने दोस्त को फोन मिलाया. तब आमिर खान ने भी सारे गिले-शिकवे भूला दिए और अपनी दोस्त का वेलकम किया. बस फिर क्या था आमिर खान और जूही चावला की जोड़ी एक बार फिर से बन गई. 

Trending news