close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आमिर खान की बेटी इरा ने बॉयफ्रेंड मिशाल संग किया रोमांटिक डांस, Video हो रहा Viral

आमिर खान की लाडो बेटी इरा खान अपने बॉयफ्रेंड मिशाल के साथ रिलेशनशिप कंफर्म करने को लेकर चर्चा में हैं. वहीं अब इस प्रेमी जोड़े का एक रोमांटिक अंदाज में डांस करते हुए वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है

आमिर खान की बेटी इरा ने बॉयफ्रेंड मिशाल संग किया रोमांटिक डांस, Video हो रहा Viral

नई दिल्ली: सोशल मीडिया के दौर में सभी की लाइफ का हर मूमेंट सबके सामने होता है, यह बात बॉलीवुड के स्टार किड्स पर खास तौर पर साबित होती है. बीते दिनों से एक्टर आमिर खान की लाडो बेटी इरा खान अपने बॉयफ्रेंड मिशाल के साथ रिलेशनशिप कंफर्म करने को लेकर चर्चा में हैं. वहीं अब इस प्रेमी जोड़े का एक रोमांटिक अंदाज में डांस करते हुए वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो में दोनों एक दूसरे की बाहों में बाहें डाले डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में कुछ पल के लिए दोनों का एक कॉमन फ्रेंड भी वीडियो में सामने आया है. वीडियो में यह कपल और इनकी कैमेस्ट्री इतनी क्यूट दिख रही है कि इन्हें देखकर कोई भी इमोशनल हो जाएगा. देखिए यह वीडियो... 

इस वीडियो में डांस करते हुए दोनों आपस में कुछ बात करते हुए भी दिख रहे हैं. वहीं लुक्स की बात करें तो इरा ने यहां मस्टर्ड यलो कलर का टॉप और डार्क ग्रीन शॉर्ट स्कर्ट पहना है वहीं मिशाल वाइट शर्ट में काफी सादगी के साथ नजर आ रहे हैं.  

बता दें कि लंबे समय से अपनी रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहने वाली मिस्टर परफेक्शनिस्ट की बेटी ईरा खान ने अब खुल्लम खुल्ला अपनी मोहब्बत का ऐलान कर दिया है. हाल ही में 21 साल की हुईं इरा अब यह कंफर्म कर चुकी हैं कि वह अपने करीबी दोस्त और म्यूजिशियन मिशाल कृपलानी को डेट कर रही हैं. इरा ने एक फॉलोअर को जवाब देते हुए इस बात का खुलासा किया है.

Ira Khan

पिछले काफी समय से इरा और मिशाल को खबरें सामने आ रही थीं. इसकी वजह भी दोनों की सोशल मीडिया वॉल पर एक दूसरे तस्वीरें ही थी. लेकिन अब जब इरा ने सोशल मीडिया पर अपने बारे में एक सवाल पूछने को कहा तो उनके एक फैन ने पूछा 'क्या वह किसी को डेट कर रही हैं?' उस दौरान इरा ने अपने और मिशाल के रिश्ते को ऑफिशियली एक्सेप्ट कर लिया. 

मिशाल के बारे बात करें तो एक वह म्यूजिशियन और आर्टिस्ट हैं. उनकी वॉल पर उनके कई म्यूजिक वीडियोज देखे जा सकते हैं. गौरतलब है कि आमिर की लाडो इरा अभी अपनी पढ़ाई कंप्लीट करने में व्यस्त हैं. लेकिन बीते दिनों में आमिर खान ने ही इस बात का खुलासा किया था कि उनके बेटे और बेटी दोनों ही इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने में इच्छुक हैं. इरा एक्टिंग में नहीं फिल्म मेकिंग को लेकर अपना फ्यूचर बनाना चाहती हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें