close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सोशल मीडिया पर छाया आमिर और इरा खान का यह VIDEO, क्या आपने देखा?

इरा खान ने रविवार को फादर्स डे के दिन एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने पापा आमिर खान को परेशान करती नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर छाया आमिर और इरा खान का यह VIDEO, क्या आपने देखा?
इरा एक्टिंग में नहीं फिल्म मेकिंग को लेकर अपना फ्यूचर बनाना चाहती हैं (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान लाइमलाइट से काफी दूर रहना पसंद करती हैं. इसके बावजूद सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की कमी नहीं है. इरा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में उन्होंने रविवार को फादर्स डे के दिन एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने पापा आमिर खान को परेशान करती नजर आ रही हैं. वीडियो में आमिर ग्राउंड में लेटे हुए हैं और इरा उन्हें उठाने की कोशिश कर रही हैं. इसलिए इरा आमिर को गुदगुदाते हुए नजर आ रही हैं और आमिर जोर-जोर से हंस रहे हैं.     

इंस्टाग्राम पर लिखा पोस्ट
इसके कैप्शन में इरा ने लिखा, "हास्यास्पद रूप से अति रक्षात्मक बनने के साथ यह कहना कि मुझे अधिक विद्रोही होना चाहिए, आप मेरे जिंदगी के सबसे खास इंसान है." "मेरे जीवन में एक शैक्षिक, उत्तेजक और प्रेरणादायक व्यक्ति के तौर पर होने के लिए धन्यवाद. मुझे अच्छी त्वचा के जीन देने के लिए भी आपका शुक्रिया, हैप्पी फादर्स डे." इरा आमिर और उनकी पहली पत्नी रीना की पहली संतान हैं.

बता दें, इरा के लुक्स काफी बिंदास हैं. वह अधिकतर शॉर्ट ड्रेस या फिर शॉर्ट जींस में नजर आती हैं. इरा खान ने अपने पिता को अच्छी त्वचा के जीन के लिए शुक्रिया अदा किया. इसके साथ ही इरा ने आमिर को एक पिता के तौर पर 'हास्यास्पद रूप से अति रक्षात्मक' भी बताया. गौरतलब है कि आमिर की लाडो इरा अभी अपनी पढ़ाई कंप्लीट करने में व्यस्त हैं. इरा एक्टिंग में नहीं फिल्म मेकिंग को लेकर अपना फ्यूचर बनाना चाहती हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें