Aamir Khan को कहा बोर तो एक्टर ने लगा दी थी करण जौहर की क्लास, खोली थी उनकी पार्टीज की पोल
Advertisement
trendingNow11670839

Aamir Khan को कहा बोर तो एक्टर ने लगा दी थी करण जौहर की क्लास, खोली थी उनकी पार्टीज की पोल

Aamir Khan on Koffee With Karan: 2022 में लाल सिंह चड्ढा की रिलीज से पहले आमिर खान और करीना कपूर कॉफी विद करण में पहुंचे थे जहां पर आमिर खान की बोरियत को लेकर सवाल उठे. इस पर आमिर ने करण जौहर की पार्टीज की पोल खोलकर रख दी थी.

Aamir Khan को कहा बोर तो एक्टर ने लगा दी थी करण जौहर की क्लास, खोली थी उनकी पार्टीज की पोल

Aamir Khan Revealed truth of Bollywood Parties: आमिर खान (Aamir Khan) बॉलीवुड के इवेंट और होने वाले अवॉर्ड शोज से हमेशा ही दूर रहते हैं. सालों से उन्हें किसी अवॉर्ड शो में नहीं देखा गया है लेकिन सिर्फ इन फंक्शन्स से ही नहीं बल्कि आमिर खान को तो बी टाउन सेलेब्स की पार्टीज से भी एलर्जी है. लाल सिंह चड्ढा की रिलीज से पहले जब आमिर खान कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में पहुंचे तो उन्होंने खुद इस सच से पर्दा उठाया था और बॉलीवुड की पार्टीज की पोल भी खोल दी थी. 

जब करण ने आमिर को कहा था बोर
दरअसल, 2022 में लाल सिंह चड्ढा की रिलीज से पहले आमिर खान और करीना कपूर कॉफी विद करण में पहुंचे थे जहां पर आमिर खान की बोरियत को लेकर सवाल उठे. तब करण ने कहा था कि आमिर खान पार्टीज में बोर होते हैं वो म्यूजिक से दूर भागते हैं और लोगों से भी. इस पर भड़के आमिर ने करारा जवाब दिया था. उनके मुताबिक बॉलीवुड की पार्टीज में इतना तेज म्यूजिक बजाया जाता है जबकि लोग उस पर डांस भी नहीं कर रहे होते. वहीं पार्टी में आए लोग एक दूसरे से बात करते हैं लेकिन किसी को कुछ समझ नहीं आता. ऐसे में उन्हें लगता है कि इतने तेज म्यूजिक में बात करनी ही क्यों है और करनी है तो फिर म्यूजिक को थोड़ा कम किया जाना चाहिए. उन्होने ये बात बीते साल करण की बर्थडे पार्टी को लेकर कही थी जिसमे आमिर भी पहुंचे थे.

fallback

आमिर अवॉर्ड शो से भी रहते हैं दूर
पार्टीज को तो आमिर खान ज्यादा पसंद नहीं करते हैं तो वहीं अवॉर्ड फंक्शन से तो उनका 36 का आंकड़ा रहा है. सालों पहले किसी वजह से नाराज होकर आमिर ने अवॉर्ड शोज में ना जाने का फैसला लिया था और आज तक वो इस फैसले पर टिके हुए हैं. 

 

Trending news