Aamir Khan: फाइनल हुई आमिर की अगली फिल्म, सलमान ने किया इंकार तो इस सितारे ने लगाया बेड़ा पार
Advertisement
trendingNow11752197

Aamir Khan: फाइनल हुई आमिर की अगली फिल्म, सलमान ने किया इंकार तो इस सितारे ने लगाया बेड़ा पार

Aamir Khan Next Film: आमिर खान अगली फिल्म की तैयारी में लग गए हैं. लेकिन इसमें वह एक्टिंग नहीं करेंगे, बल्कि प्रोड्यूसर ही रहेंगे. इस स्पेनिश रीमेक के लिए आमिर ने पहले सलमान खान (Salman Khan) से बात की थी, परंतु वह अंजाम तक नहीं पहुंची. मगर एक अन्य बॉलीवुड सितारे (Bollywood Star) की इस फिल्म में एंट्री होने की बात कही जा रही है...

 

Aamir Khan: फाइनल हुई आमिर की अगली फिल्म, सलमान ने किया इंकार तो इस सितारे ने लगाया बेड़ा पार

Aamir Khan Upcoming Film: लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) की बड़ी नाकामी के बाद आमिर खान ने खुद को ऐक्टिंग से भले ही फिलहाल दूर कर लिया हो, लेकिन निर्माता के रूप में अगली फिल्म की तैयारी में लग गए हैं. इंडस्ट्री में चल रही खबरों की मानें तो आमिर की अगली फिल्म अब फाइनल हो गई है और उसके लिए हीरो भी मिल गया है. हालांकि अभी इस बारे में ऑफिशियिल अनाउंसमेंट (Official Announcement) नहीं हुआ है, लेकिन खबर है कि फरहान अख्तर ने आमिर की फिल्म के लिए अपने निर्देशक में बनने वाली अगली फिल्म को आगे बढ़ा दिया है.

ये है स्पोर्ट्स कॉमेडी
हालिया मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फरहान ने तारीखों की समस्या के चलते एक बार फिर अपनी फिल्म की शूटिंग आगे खिसका दी है. सूत्रों के हवाले से इसकी वजह दी जा रही है कि फरहान ने आमिर खान प्रोडक्शंस (Aamir Khan Productions) के लिए एक फिल्म साइन की है, जिसे आरएस प्रसन्ना डायरेक्ट करेंगे. असल में यह फिल्म 2018 कॉ स्पैनिश स्पोर्ट्स कॉमेडी-ड्रामा कैंपियोन्स की आधिकारिक रीमेक है. जिसे हिंदी में संभलतः चैंपियंस (Champions) नाम से बनाया जाएगा. इस साल अक्टूबर में शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है. लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने से पहले आमिर के प्रोडक्शन हाउस में इस पर काम चल रहा था. आमिर फिल्म में लीड रोल निभाने वाले थे.

जी ले जरा बाद में
लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप होने के बाद आमिर ने चैंपियंस में काम न करने का फैसला किया और फिर खबर आई कि इस बारे में उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) से बात की है. परंतु शुरुआती दिलचस्पी दिखाने के बाद सलमान पीछे हट गए. वह स्क्रिप्ट में अपने मनमुताबिक बदलाव करना चाहते थे, जिसके लिए आमिर और उनकी टीम तैयार नहीं हुई. बताया जाता है कि इसके बाद फरहान खान को स्क्रिप्ट सुनाई गई और वह फिल्म में काम करने को राजी हो गए. इस तरह फरहान ने आमिर की हिचकोले खा रही चैंपियंस की नाव का बेड़ा पार लगा दिया है. फरहान अख्तर एक्टर के साथ-साथ लेखक, निर्देशक और गायक भी हैं. हालांकि उनकी मुख्य पहचान निर्देशक की है उन्होंने क्योंकि दिल चाहता है, लक्ष्य और डॉन जैसी फिल्में बनाई हैं. इधर वह कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लेकर फिल्म जी ले जरा (Jee Le Zara) की योजना बना रहे थे. वह फिल्म को डायरेक्ट करेंगे. परंतु अब कहा जा रहा है कि आमिर के प्रोडक्शन की फिल्म साइन करने के बाद वह जी ले जरा को 2024 में शूट करेंगे.

 

Trending news