Aamir Khan कारगिल में करेंगे Laal Singh Chaddha का आखिरी शेड्यूल शूट, जल्द रिलीज होगी फिल्म

आमिर खान (Aamir Khan) की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. आमिर खान जल्द ही फिल्म का आखिरी शेड्यूल शूट करने वाले हैं.   

Aamir Khan कारगिल में करेंगे Laal Singh Chaddha का आखिरी शेड्यूल शूट, जल्द रिलीज होगी फिल्म
'लाल सिंह चड्ढा', सौ. इंस्टाग्राम.

मुंबई: आमिर खान (Aamir Khan) ने कारगिल में मई-जून के बीच 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग के लिए अपनी कमर कस ली है. परियोजना से जुड़े एक सूत्र के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, 'फिल्म की टीम बर्फ के पिघलने का इंतजार कर रही है ताकि मई-जून के महीने में कारगिल युद्ध के सीक्वेंस को शूट किया जा सके. यह सीक्वेंस फिल्म की कहानी में बहुत महत्व रखता है.'

आमिर ने लिया है ये फैसला

ऑस्कर विजेता फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' के इस हिंदी रूपांतरण में मुख्य किरदार निभाने के अलावा आमिर इस प्रोजेक्ट के निर्माता भी हैं. सूत्र ने आगे कहा, 'एक परफेक्टनिस्ट के रूप में जाने जाने वाले आमिर (Aamir Khan) ने 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) को अपना पैशन बना लिया है. यही वजह है कि वह फिल्म के एडिट और बैकएंड के काम पर भी अपनी नजर बनाये हुए हैं. उन्होंने फैसला लिया है कि जब तक फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो जाती, तब तक वह अपने मोबाइल फोन को स्विच ऑफ रखेंगे, जिससे वह शत-प्रतिशत फिल्म पर अपना ध्यान केंद्रित रख सके.'

लोगों को है फिल्म का इंतजार

'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) को पिछले दो वर्षो में सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक माना जा रहा है. दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म के साथ आमिर-करीना की जोड़ी अपनी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म '3 इडियट्स' के बाद एक बार फिर स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार है. सबसे लोकप्रिय और पुरस्कार विजेता हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का आधिकारिक रूपांतर होने के अलावा इस जोड़ी ने फिल्म प्रेमियों की उत्सुकता को बढ़ा दिया है.

आखिरी बार इस फिल्म में आए थे नजर 

बता दें, साल 2018 में आमिर खान आखिरी बार मल्टीस्टारर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में नजर आए थे. आमिर खान (Aamir Khan) पिछले दो सालों से फिल्मों से दूर हैं. अब वे इस साल लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे. इसके अलावा आमिर मुगल फिल्म पर भी काम कर रहे हैं. लोगों को आमिर की फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. 

VIDEO

ये भी पढ़ें: KGF स्टार के फैन ने सुसाइड नोट में बताई ऐसी इच्छा, यश को भी करना पड़ा ट्वीट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.