लाल सिंह चढ्ढा की रिलीज डेट फाइनल, इस दिन पर्दे पर छाएंगे आमिर खान
Advertisement
trendingNow1523222

लाल सिंह चढ्ढा की रिलीज डेट फाइनल, इस दिन पर्दे पर छाएंगे आमिर खान

अगले साल बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाले हैं आमिर खान फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन भी कर ली गईं हैं फाइनल

लाल सिंह चढ्ढा की रिलीज डेट फाइनल, इस दिन पर्दे पर छाएंगे आमिर खान

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपने बर्थडे से ही लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं. क्योंकि अपने जन्मदिन के दिन ही आमिर ने अपनी आगामी फिल्म के बारे में घोषणा की थी. तब से लगातार उनकी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चढ्ढा' को लेकर खबरें सामने आती रही हैं. अब आमिर के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. आमिर की फिल्म के लिए उन्हें लंबा इंतजार नहीं करना होगा क्योंकि आने वाले साल में ही आमिर बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाले हैं. 

जी हां! आमिर की फिल्म 'लाल सिंह चढ्ढा' की रिलीज डेट फाइनल हो चूकी है. यह फिल्म अगले साल यानी 2020 की क्रिसमस पर रिलीज की जाने की तैयारी है. कुछ समय पहले ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने अपने ऑफीशियल सोशल मीडिया अकाउंट से यह जानकारी शेयर की है. तरण ने इस बात को शेयर करके बॉलीवुड में खबरों की सुगबुगाहट शूरू हो गई है. 

fallback

इस बारे में फिल्ममेकर्स ने भी सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर दी है. इस फिल्म को आमिर खान का प्रॉडक्शन हाउस और वॉयकोम मोशन पिक्चर मिलकर प्रोड्यूस करने वाले हैं. यह हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट ग्रम्प' का अडॉप्शन या कहा जाए तो रीमेक है. इसकी स्क्रिप्ट अतुल कुलकर्णी ने लिखी है इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चौहान कर रहे हैं. 'लाल सिंह चढ्ढा' में आमिर खान टाइटल करेक्टर निभाने वाले हैं.

fallback
गौरतलब है कि आमिर पिछली बार फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में नजर आए थे. यह बिग बजट फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी बुरी तरह फ्लॉप हूई थी. आमिर के साथ फिल्म में अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ भी थे. फिल्म के असफल होने पर पूरी जिम्मेदारी आमिर ने खुद पर ही ली थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news