अगर नहीं है OTT सब्सक्रिप्शन, और 'मुंज्या' देखने के लिए हैं बेताब? तो यहां देख सकते हैं एकदम फ्री-फ्री-फ्री
Advertisement
trendingNow12388139

अगर नहीं है OTT सब्सक्रिप्शन, और 'मुंज्या' देखने के लिए हैं बेताब? तो यहां देख सकते हैं एकदम फ्री-फ्री-फ्री

Munjya Free Streaming: अभय वर्मा, शारवरी वाघ और मोना सिंह की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' दो महीने पहले थिएटर्स रिलीज हुई थी, जिसको काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था. अब फैंस इसके ओटीटी पर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन वो ओटीटी पर आने से पहले ही फिल्म को यहां फ्री में देख सकते हैं. 

Munjya TV Premiere and Timing

Munjya TV Premiere and Timing: अभय वर्मा, शारवरी वाघ और मोना सिंह की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' दो महीने पहले 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसको दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था. वहीं, जो लोग इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए वो इसके ओटीटी पर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन उनके लिए एक बड़ी गुड न्यूज ये है कि ओटीटी पर आने से पहले ही वो इस फिल्म को यहां फ्री में देख सकते हैं. 

जी हां, आप इस फिल्म को ओटीटी पर आने से पहले ही देख सकते हैं और इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म का मजा ले सकते हैं. दरअसल, ये फिल्म ओटीटी से पहले टीवी पर दस्तक देने वाली है. फिल्म में शरवरी वाघ और अभय वर्मा की जोड़ी को फैंस ने बहुत पसंद किया था. इस सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म को मैडॉक ने बनाया है. ये फिल्म उनकी सुपरनैचुरल यूनिवर्स की चौथी फिल्म है. 'स्त्री' के बाद उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई की थी.

'स्त्री' के बाद इस फिल्म में की थी सबसे ज्यादा कमाई

ऐसे में सबसे ज्यादा कमाई के मामले में ये फिल्म मैडॉक की दूसरी फिल्म बन गई है. ये फिल्म कार्तिक आर्यन की हिट फिल्म 'चंदू चैंपियन' की रिलीज के एक हफ्ते बाद आई थी. बावजूद इसके फिल्म ने काफी शानदार कमाई की थी. फिल्म में अभय वर्मा, शारवरी वाघ और मोना सिंह के अलावा साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर और प्रभास की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली' में 'कटप्पा' के किरदार से फेमस होने वाले सत्यराज भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं. 

KBC 16: शादी के जोड़े में गेम खेलने पहुंची सिमरन बजाज, हाथ से निकले 3 लाख 20 हजार रुपये; बोलीं- 'मैंने एक बड़ा सबक सीखा..'

कब और कहां देख सकते हैं ये फिल्म 

ओटीटी पर स्ट्रीम होने से पहले आप इस फिल्म को टीवी पर देख सकते हैं. ये खबर उन लोगों के एक बड़ी गुड न्यूज है, जिनके पास ओटीटी सब्सक्रिप्शन नहीं है. अगर आप भी इस फिल्म को देखना चाहते हैं और इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म का मजा लेना चाहते हैं तो इस तारीख को नोट कर लें. ये फिल्म 24 अगस्त 2024, शनिवार को रात 8 बजे ये फिल्म टीवी पर आएगी. आप इस फिल्म को वीकेंड पर पूरे परिवार के साथ स्टार गोल्ड चैनल पर देख सकते हैं. 

Trending news