43 साल के हुए जूनियर बच्चन, Twitter पर सेलिब्रेटीज ने ऐसे किया बर्थडे विश

अभिषेक के बर्थडे पर उनकी फैमिली और दोस्तों के अलावा पर बी-टाउन के सभी बड़े सितारों ने सोशल मीडिया पर एक्टर को विशेज दीं.

43 साल के हुए जूनियर बच्चन, Twitter पर सेलिब्रेटीज ने ऐसे किया बर्थडे विश
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में जूनियर बच्चन के नाम से मशहूर अभिषेक बच्‍चन आज अपना 43वां बर्थडे मना रहे हैं. अभिषेक के बर्थडे पर उनकी फैमिली और दोस्तों के अलावा पर बी-टाउन के सभी बड़े सितारों ने सोशल मीडिया पर एक्टर को विशेज दीं. इसमें सबसे पहला नाम अभिषेक की वाइफ एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन का है जिन्होंने अभिषेक की बच्चन की फोटो शेयर की है. ऐश्वर्या के अलावा जेनेलिया और रितेश देशमुख, सोनू सूद, आफताब शिवदासानी, डीनो मोरिय, करण जौहर से लेकर बच्‍चन परिवार के तमाम सदस्‍यों ने ट्विटर पर अभिषेक को उनके जन्‍मदिन की शुभकामनाएं दी. 

पिता अमिताभ बच्चन ने अभिषेक के लिए ब्लॉग लिखा तो पत्‍नी ऐश्‍वर्या ने इंस्‍टाग्राम पर एक बहुत ही प्‍यारा फोटो शेयर कर लिखा कि हमेशा मेरे...हैप्‍पी बर्थडे बेबी. 

#throwback : अभिषेक बच्चन को पसंद है ऐश्वर्या राय की ये रोमांटिक फिल्म, ऐसे किया था प्रपोज

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

always...My Baby HAPPY HAPPY BIRTHDAY BAAABYYY

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

वहीं अभिषेक की बहन श्‍वेता ने भी अभिषेक के साथ अपना एक बचपन का फोटो शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. 
 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Love you beyond words and reason 

A post shared by S (@shwetabachchan) on

अभिषेक के को-स्टार रहे बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ने भी एक्टर को एक फनी फोटो के साथ विश करते हुए पोस्ट किया कि वो अभिषेक के साथ फिर से एक फिल्‍म करना चाहते हैं. 

वहीं एक्‍ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने अभिषेक‍ को हमेशा उनके बुरे वक्‍त में खड़े रहने के लिये थैंक्‍यू कहा. 

इन सबके अलावा भी जूनियर बच्‍चन को माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर ने भी विश किया. 5 फरवरी 1974 को मुंबई में पैदा हुए अभिषेक बच्‍चन ने जे पी दत्ता की फिल्म 'रिफ्यूजी' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. 2004 में रिलीज हुई फिल्म 'धूम' से अभिषेक को एक नई पहचान मिली. बतौर निर्माता अभिषेक को 'पा' के लिए नेशनल अवार्ड भी मिल चुका. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें