Abhishek Bachchan ने ट्वीट कर दी अपनी कोरोना रिपोर्ट की भी जानकारी, बताई ये बात
Advertisement

Abhishek Bachchan ने ट्वीट कर दी अपनी कोरोना रिपोर्ट की भी जानकारी, बताई ये बात

आज अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने दो ट्वीट किए. पहले ट्वीट में अभिषेक ने अपने पिता के बारे में जानकारी दी और दूसरे में अपने बारे में बताया.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर पहुंच गए हैं. उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. अब लोग यह जानना चाह रहे होंगे कि उनके बेटे अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट क्या आई है. तो बता दें, अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर खुद अपने कोरोना रिपोर्ट की जानकारी दी है. आज उन्होंने दो ट्वीट किए. पहले ट्वीट में अभिषेक ने अपने पिता के बारे में जानकारी दी और दूसरे में अपने बारे में बताया.

अभिषेक ने पहला ट्वीट करते हुए बताया कि उनके पिता अमिताभ बच्चन की लेटेस्ट कोरोना रिपोर्ट निगेटीव आई है और उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. अब वह घर में आराम करेंगे. साथ ही अभिषेक बच्चन ने उन तमाम लोगों का शुक्रिया भी अदा किया है, जो अमिताभ बच्चन के लिए लगातार दुआएं मांग रहे थे. वहीं, उन्होंने दूसरे ट्वीट में अपनी कोरोना रिपोर्ट की जानकारी दी.

उन्होंने दूसरे ट्वीट में बताया कि वह अभी भी कोरोना पॉजिटिव हैं और वो कोरोना को हराकर स्वस्थ होकर लौटेंगे. बता दें, पिछले महीने अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद घर के बाकी सदस्यों की भी कोरोना टेस्ट कराई गई थी. इस टेस्ट में ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जबकि जया बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा, अगस्तया नंदा और नव्या नवेली नंदा की रिपोर्ट निगेटिव आई थी. बाद में ऐश्वर्या और आराध्या की कोरोना रिपोर्ट भी निगेटिव आ गई थी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-

Trending news