किसानों के समर्थन में उतरे Dharmendra, सरकार से की अपील
Advertisement

किसानों के समर्थन में उतरे Dharmendra, सरकार से की अपील

एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) किसानों के समर्थन में खड़े हो गए हैं. धर्मेंद्र ने सरकार से अपील की है कि जल्द ही किसानों की परेशानी का हल निकाला जाए. 

 

किसानों के समर्थन में उतरे Dharmendra, सरकार से की अपील

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) किसानों की हालत देख काफी परेशान हैं. उन्होंने एक बार फिर किसानों के समर्थन में अपनी आवाज बुलंद की है. धर्मेंद्र ने ट्वीट कर सरकार को हल निकालने के लिए कहा है. धर्मेंद्र ने इससे पहेल भी किसानों का समर्थन किया था. 

धर्मेंद्र ने कही ये बात
धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने ट्वीट में कहा, 'मैं अपने किसान भाइयों की पीड़ा को देखकर बेहद दुखी हूं. सरकार को तेजी से इस परेशानी का हल निकालना चाहिए.' इसके साथ ही उन्होंने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे बेहद उदास दिख रहे हैं. 

ट्वीट डिलीट करने पर हुए थे ट्रोल
बता दें धर्मेंद्र ने इससे पहले भी किसानों के समर्थन में ट्वीट किया था. कुछ घंटों बाद धर्मेंद्र ने ये ट्वीट डिलीट कर दिया था. बाद में धर्मेंद्र (Dharmendra) को इस वजह से ट्रोल होना पड़ा था, लेकिन धर्मेंद्र ने उस ट्रोलर को करारा जवाब भी दिया था. 

धर्मेंद्र ने डिलीट किए गए ट्वीट में कही थीं ये बातें
धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने डिलीट किए हुए ट्वीट में लिखा था,'सरकार से प्रार्थना है कि किसान भाइयों की परेशानियों का कोई हल जल्द तलाश कर लें. कोरोना के केसेज दिल्ली में बढ़ते जा रहे हैं, यह बहुत दुखद है.' इस ट्वीट को डिलीट करने के बाद एक ट्रोलर ने लिखा था, 'पंजाबी आइकन धर्मेंद्र ने 13 घंटे पहले यह ट्वीट किया था, लेकिन बाद में इसे हटा दिया. कुछ तो मजबूरी रही होगी, यूं कोई बेवफा नहीं होता.'

ट्रोलर को धर्मेंद्र का जवाब
जरूर ट्विटर यूजर की बात धर्मेंद्र (Dharmendra) को चुभ गई तभी तो उन्होंने जवाब देना ही सही समझा. धर्मेंद्र ने यूजर का ट्वीट शेयर करते हुए लिखा, 'आपके ऐसे ही कमेंट से दुखी हो कर अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था...जी भर के गाली दे लीजिए. आपकी खुशी में मैं खुश हूं...अपने किसान भाइयों के लिए...बहुत दुखी हूं...सरकार को जल्द ही कोई हल तलाश कर लेना चाहिए. हमारी किसी से कोई सुनवाई नहीं. '

किसान परिवार से आते हैं धर्मेंद्र
बता दें कि धर्मेद्र (Dharmendra) भी किसान परिवार से आते हैं और मूल रूप से वे पंजाब के ही रहने वाले हैं. धर्मेंद्र को इसी कारण किसानों की चिंता हो रही है और वो हालातों को देखकर चुप नहीं रह पाए हैं.  

ये भी पढ़ें: Dharmendra Birthday: ड्रीमगर्ल ने इनसे शादी के लिए किया था धर्म परिवर्तन

Trending news