पत्नी और परिवार को भूल नीलम के प्यार में डूबे थे गोविंदा, मां ने बचाया था बिखरता घर
Advertisement
trendingNow1651811

पत्नी और परिवार को भूल नीलम के प्यार में डूबे थे गोविंदा, मां ने बचाया था बिखरता घर

नीलम ने साल 1984 में फिल्म जवानी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जिसके बाद उन्होने हत्या, खुदगर्ज, लव 86, दो कैदी, अफसाना प्यार का, इल्जाम, सिंदूर, समेत उन्होंने बॉलीवुड की करीब 45 फिल्मों में काम किया.

पत्नी और परिवार को भूल नीलम के प्यार में डूबे थे गोविंदा, मां ने बचाया था बिखरता घर

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बेहतरीन डांसर और एक्टर गोविंदा (Govinda) की फिल्में एक दौर में हर नौजवान की फेवरेट हुआ करती थीं. उनकी दीवानगी का आलम यह था कि हर लड़की उनकी अदाओं पर फिदा थी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि उस दौरान गोविंदा का दिल भी एक एक्ट्रेस के लिए धड़कता था. गोविंदा पर उनकी को-स्टार नीलम कोठारी (Neelam Kothari) से प्यार था. इन दोनों के प्यार के चर्चे पूरी इंडस्ट्री में थे. 

नीलम ने साल 1984 में फिल्म जवानी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जिसके बाद उन्होने हत्या, खुदगर्ज, लव 86, दो कैदी, अफसाना प्यार का, इल्जाम, सिंदूर, समेत उन्होंने बॉलीवुड की करीब 45 फिल्मों में काम किया. लेकिन नीलम की जोड़ी जितनी ज्यादा गोविंदा पसंद की गई किसी और हीरो के साथ उनकी फिल्मों ने उतना नाम नहीं कमाया. इन दोनों ने एक साथ 10 से ज्यादा फिल्मों में काम किया. इन फिल्मों में भी शायद रियल लाइफ कपल की भावनाएं जाहिर होती थीं. इसलिए दर्शकों ने भी इन्हें प्यार दिया. लेकिन अफसोस की उस समय गोविंदा की शादी उनकी पत्नी सुनीता से हो चुकी थी. इस अफेयर की चर्चा के कारण गोविंदा की पारिवारिक जिंदगी में भी उथल पुथल मच गई थी. 

fallback

गोविंदा की पत्नी सुनीता ही नहीं बल्कि उनकी मां भी उनसे काफी नाराज हो गई थीं. उस दौरान एक इंटरव्यू में गोविंदा ने यह बात बताई थी कि उनकी मां नीलम के साथ उनके रिश्ते को लेकर बहुत नाराज हुई थी. वहीं पत्नी सुनीता चाहती थीं कि गोविंदा नीलम के साथ फिल्मों में काम ना करें लेकिन गोविंदा हर फिल्म नीलम के साथ ही कर रहे थे. फिल्में हिट हो रही थीं और इस अफेयर खबरें भी जोर पकड़ने लगीं. जिसके साथ गोविंदा का घर भी बिखरने की कगार पर आ गया था. लेकिन सुनीता ने फिल्म फेयर मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा था, ‘जब नीलम से उनके अफेयर की खबर आ रही थी तब मैं निश्चिंत थी. मम्मी जी मेरे साथ थीं और मैं जानती थी कि चीची मेरे साथ कुछ गलत नहीं करेंगे.'

fallback

नीलम कोठारी की बात करें तो उनका जन्म हांगकांग में हुआ था. वह गुजराती-ईरानी हैं. अक्टूबर 2000 में, नीलम ने बैंकॉक में ऋषि सेठिया से शादी की, जो यू.के. के व्यापारी के बेटे थे. उनकी शादी ज्यादा नहीं चल सकी. 24 जनवरी 2011 को, उन्होंने अभिनेता समीर सोनी से शादी की. शादी के 2 साल बाद, उन दोनों ने 2 सितंबर 2013 को एक बेटी को गोद लेने का फैसला किया और उसका नाम अहाना रखा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news